परेश रावल से लोगों ने पूछा- मोदीजी को गाली भी ट्वीट कर देंगे क्‍या?

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। जाने माने अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी से लोकसभा सांसद परेश रावल इन दिनों किसी ना किसी कारण से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं।

बीते दिनों अरुंधति राय को सेना की जीप से बांधने के बयान पर लोगों के निशाने पर आए रावल ने हाल ही में भीड़ की ओर से की जा रही हत्याओं के खिलाफ विरोध प्रदर्शन को ढ़ोंग करार दिया था।

ये है रावल का ट्वीट

ये है रावल का ट्वीट

ताजा मामला और भी ज्यादा गंभीर है। रावल ने अपने ट्वीटर एकाउंट से दिवंगत पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम की तस्वीर लगी एक फोटो ट्वीट की। रावल ने जो तस्वीर ट्वीट की है, उसमें लिखा है 'मुझे पाकिस्तान ने अपने तरफ मिलाने की हर संभव कोशिश की। मुझे देश का हवाला दिया गया। मुझे इस्लाम का हवाला दिया गया। मुझे कुरान का हवाला दिया गया लेकिन मैंने अपनी मातृभूमि से गद्दारी नहीं की क्योंकि कर्तव्य से हटना मेरे धर्म की और देश दोनों के लिए एक बदनामी की बात होती- डॉ. अब्दुल कलाम।'

3 जुलाई को किया ट्वीट

3 जुलाई को किया ट्वीट

रावल ने यह ट्वीट 3 जुलाई दिन सोमवार को किया। इसके बाद जब उनसे लोग कहने लगे कि यह कथन फर्जी है तो उन्होंने रिप्लाई में लिखा कि मैं यह नहीं जानता की यह फर्जी है। किसी ने दोबारा इसकी जांच नहीं कि लेकिन यह मिस्टर कलाम की वजह से सच लगता है। रावल के इस जवाब पर जीशान ने लिखा है कि परेश रावल यह कौन सा तर्क है? और कोई मोदी को गाली देते हुए कलाम को कोट करे तब भी आप शेयर करेंगे?

ऐसे बेवकूफों से रहना सावधान!

ऐसे बेवकूफों से रहना सावधान!

इसके बाद अमित शाह के नाम पर बनाए गए फर्जी एकाउंट से रावल की ओर से ट्वीट की गई तस्वीर को फोटो शॉप से एडिट कर लिखा गया कि 'एक दिन आएगा जब छोटा मोटा ट्रोल नहीं बल्कि सांसद भी मेरा नाम लिख कर कुछ भी शेयर करेंगे, ऐसे बेवकूफों से सावधान रहना। डॉ. अब्दुल कलाम।'

कृपया इस शख्स को सिखाएं

कृपया इस शख्स को सिखाएं

रावल के ट्वीट के रिप्लाई में समीर चौधरी ने लिखा है कि यह कंफर्म हो जाने के बाद की यह कोट फेक है, अभी तक इन्होंने ट्वीट डिलीट नहीं किया है। ट्वीटर को टैग कर समीर ने लिखा है कि कृपया इस शख्स को सिखाएं कि कैसे फेक ट्वीट्स को डिलीट किया जाता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
MP Paresh rawal tweets fake quote of former president apj abdul kalam
Please Wait while comments are loading...