• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

22 से 26 अगस्त तक चलेगा दिल्ली विधानसभा का मानसून सत्र

|

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा का मानसून सत्र 22 अगस्त से 26 अगस्त तक चलेगा। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अध्यक्षता में शुक्रवार को हुई मंत्रिमंडल की बैठक में इसको मंजूरी दे दी गई है। दिल्ली के लिए यह विधानसभा काफी अहम माना जा रहा है क्योंकि अगले साल होने वाले चुनाव को देखते हुए केजरीवाल सरकार कुछ बड़ा कदम उठा सकती है।

Monsoon Session of Delhi Assembly to be held from 22 to 26 August

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पिछले दिनों कहा था कि दुर्घटना में घायल का इलाज करने से इनकार करने पर निजी अस्पतालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने चेतावनी दी है कि दुर्घटना में घायल का इलाज ना करने पर प्राइवेट अस्पताल के खिलाफ कड़े कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने ये भी कहा कि घायल के इलाज पर आने वाला खर्च का बिल देने पर निजी अस्पताल को दिल्ली सरकार भुगतान करेगी।

स मामले को लेकर दिल्ली के सीएम ने दिल्ली सचिवालय में मंगलवार को निजी अस्पतालों की मीटिंग बुलाई थी। इस दौरान कहा गया था कि इससे कोई समझौता नहीं किया जाएगा। बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम केजरीवाल ने जानकारी देते हुए कहा कि अगर कोई रोड एक्सिडेंट या एसिड अटैक का मामला सामने आता है या कोई बर्न इंजरी होती है तो उस हालत में पीड़ित का तुरंत इलाज बहुत जरूरी होता है।

Ayodhya Case: अयोध्या केस में मध्यस्थता फेल, 6 अगस्त से होगी खुली अदालत में रोजाना सुनवाई- SC

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Monsoon Session of Delhi Assembly to be held from 22 to 26 August
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X