• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सुकेश चंद्रशेखर से जैकलीन को मिलवाने वाली महिला गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस को मिली 3 दिन की रिमांड

दिल्ली पुलिस की टीम ने पिंकी ईरानी को गिरफ्तार किया है। इस केस में उनकी काफी अहम भूमिक है। उनके जरिए ही जैकलीन और सुकेस चंद्रशेखर में दोस्ती हुई थी। जैकलीन को जो महंगे गिफ्ट भेजे गए थे, उसमें पिंकी का अहम रोल था।
Google Oneindia News

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाने वाली महिला पिंकी ईरानी को गिरफ्तार किया है। सुकेश 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग केस में तिहाड़ जेल में बंद है। गिरफ्तारी के बाद पिंकी को कोर्ट में पेश किया गया। वहां से दिल्ली पुलिस को तीन दिन की रिमांड मिली है। दिल्ली पुलिस का दावा है कि इस केस में उनके पास पिंकी के खिलाफ पर्याप्त सबूत मौजूद हैं।

Jacqueline

दिल्ली पुलिस के मुताबिक पिंकी ईरानी मुंबई की रहने वाली हैं। वो सुकेश चंद्रशेखर की करीबी सहयोगी और दोस्त भी हैं। उन्हीं के जरिए दोनों में दोस्ती हुई। इस केस का आरोपी सुकेश जेल से ही पिंकी को वीडियो कॉल करता था, जिसके बाद वो जैकलीन के लिए महंगे गिफ्ट खरीदकर भिजवाती थीं। जिसमें घोड़े, जूते बैग आदि शामिल हैं। ऐसे में वो इस केस की अहम कड़ी हैं। दिल्ली पुलिस ने उनको और जैकलीन का आमने-सामने बिठाकर पूछताछ भी की थी।

क्या कहती है ईडी की चार्जशीट?
ईडी की सप्लीमेंट्री चार्जशीट में पिंकी ईरानी पर गंभीर आरोप लगे हैं। जिसमें बताया गया कि उन्होंने ही जैकलीन को डायमंड रिंग दी थी। इसके अलावा बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस और मॉडल उनकी दोस्त हैं। वो सबको सुकेश से मिलवाने का काम करती थीं। इन्हीं सब आरोपों के आधार पर बुधवार को उनको पूछताछ के लिए बुलाया गया। जब दिल्ली पुलिस उनके जवाबों से संतुष्ट नहीं हुई तो उनको गिरफ्तार कर लिया गया।

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडीज को जमानत, जानिये क्या है पूरा केसJacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडीज को जमानत, जानिये क्या है पूरा केस

धारा 64 के तहत बयान दर्ज
वहीं हाल ही में जैकलीन ने दिल्ली पुलिस को बताया था कि वो सुकेश को लेकर कुछ खुलासे करना चाहती हैं। जिसके बाद धारा 164 के तहत पटियाला कोर्ट के सामने उनका बयान दर्ज किया गया। सूत्रों के मुताबिक जैकलीन का बयान तो रिकॉर्ड हो गया, लेकिन ये पता नहीं चल पाया कि उन्होंने सुकेश के खिलाफ बातें कही हैं या फिर उसका बचाव किया है।

Comments
English summary
money laundering Sukesh Chandrasekhar Jacqueline Fernandez Pinky Irani delhi police
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X