पश्चिम बंगाल हिंसा पर कैफ ने ट्वीट कर कहा, पैगंबर मोहम्मद साहब के नाम पर हिंसा शर्मनाक

Written By: Amit
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पिछले दिनों एक नाबालिग लड़के द्वारा फेसबुक पर पैगंबर मोहम्मद के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट करने के बाद दो धर्मों के बीच फैली हिंसा ने उग्र रूप लेते हुए करोड़ों का नुकसान कर डाला। इस बीच इस मामले पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने मोहम्मद कैफ ने ट्वीट करते हुए कहा है किसी के फेसबुक पोस्ट से पैगंबर मोहम्मद साहब बहुत महान है।

 पश्चिम बंगाल हिंसा पर कैफ का आया ट्वीट जो आपके दिल को छू जा

कैफ ने पश्चिम बंगाल में फैली हिंसा को शर्मनाक बताते हुए सोशल मीडिया पर खुलकर लिखा है कि 'पैगंबर मोहम्मद साहब इतने महान है कि उनके अपमान में किये गए फेसबुक पोस्ट के खिलाफ बचाव के लिए किसी की जरूरत नहीं है। करोड़ों का नुकसान पहुंचाना और हिंसा फैलाकर संपत्ति को नष्ट करना मोहम्मद साहब के बताएं आदर्शों के खिलाफ है। शर्मनाक है।

 पश्चिम बंगाल हिंसा पर कैफ ने ट्वीट कर कहा, पैगंबर मोहम्मद साहब के नाम पर हिंसा शर्मनाक

कैफ के इस पोस्ट के बाद लोगों ने जबरदस्त ढंग से इस पूर्व खिलाड़ी का स्वागत किया है। इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर लगातार रिट्वीट किया जा रहा है। साथ ही कैफ के इस ट्वीट की जबरदस्त तारीफ हो रही है। कैफ के फोलोवर्स ने कहा कि काश आप जैसी सोच हर इंसान की होती। वहीं एक ने कहा कि कहीं आपके खिलाफ फतवा जारी ना हो जाए। हालांकि कुछ युजर्स मोहम्मद कैफ के इस ट्वीट की आलोचना भी कर रहे हैं।

पिछले कई दिनों से पश्चिम बंगाल के बशीरहाट क्षेत्र में दो धर्मों के बीच हिंसा का माहौल है और हिंसा फेसबुक पर पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ किसी ने आपत्तीजनक तस्वीर पोस्ट करने के बाद फैली थी। जिसके बाद मुस्लिम समुदायों के लोग घरों से बाहर निकल आए और फिर दो धर्मों के बीच हिंसा फैल गई। बताया जा रहा है कि इस हिंसा में कई घर जले है और करोड़ो की संपत्ती का नुकसान तो हुआ ही है साथ में एक की मौत भी हो चुकी है। इस बढ़ते हिंसा को देख प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र से मदद भी मांगी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mohammad Kaif tweets on West Bengal violence
Please Wait while comments are loading...