मीरा कुमार बोली, मैं साबरमती आश्रम से करूंगी अपने कैंपेन की शुरुआत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार घोषित की गई मीरा कुमार ने कहा है कि वो साबरमती आश्रम जाएंगी और वहीं से अपने कैंपेन की शुरुआत करेंगी। मीरा कुमार ने दिल्ली के कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में अपनी बात रखते हुए कई मुद्दों पर प्रतिक्रिया दी।

मीरा कुमार बोली, साबरमती आश्रम से करूंगी कैंपेन की शुरूआत

मीरा कुमार बोली- जाति को गठरी में बांध के जमीन में दबा देना चाहिए

मीरा कुमार ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से जो राजनीतिक घटनाक्रम चल रहा है उसे आप जानते हैं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में विपक्ष के 17 राजनीतिक दलों ने मिलकर मीरा कुमार को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार घोषित किया है। इस दौरान मीरा कुमार ने कहा कि जाति को गठरी में बांध के बहुत नीचे जमीन में दबा देना चाहिए।

जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार के एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन की बात कही है। इस मुद्दे पर मीरा कुमार ने कहा कि ऐसी बातें राजनीति में होती हैं, मैं सही समय पर तय करूंगी कि मुझे क्या करना चाहिए। बता दें कि नीतीश कुमार के रामनाथ कोविंद के समर्थन करने पर आरजेडी और कांग्रेस दोनों ने ही उन पर निशाना साधा है।

बता दें कि इस बार के राष्ट्रपति चुनाव में बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए ने रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार घोषित किया है। इसके बाद विपक्ष की ओर से पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार घोषित किया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Meira Kumar says I will go to Sabarmati Ashram, will start my campaign from there.
Please Wait while comments are loading...