• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'अमित शाह ढोल पीटते कश्मीर घूम रहे, मुझे शादी में जाने को किया नजरबंद', महबूबा मुफ्ती का आरोप, पुलिस का खंडन

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और पुलिस के बीच ट्विटर विवाद शुरू हो गया। महबूबा मुफ्ती ने दावा किया कि उन्हें उत्तरी कश्मीर के एक इलाके में जाने से रोकने के लिए उन्हें नजरबंद रखा गया था।
Google Oneindia News

श्रीनगर, 05 अक्टूबर: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और पुलिस के बीच ट्विटर विवाद शुरू हो गया। महबूबा मुफ्ती ने दावा किया कि उन्हें उत्तरी कश्मीर के एक इलाके में जाने से रोकने के लिए उन्हें नजरबंद रखा गया था। महबूबा ने दावा किया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का उत्तरी कश्मीर में श्रीनगर से 54 किलोमीटर दूर बारामूला में एक कार्यक्रम था। वहां वे जनसभा को संबोधित कर रहे थे, इसलिए उन्हें पट्टन में एक पार्टी कार्यकर्ता की शादी में शामिल होने से रोक दिया गया था। हालांकि, पुलिस ने पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती के दावों का खारिज कर दिया है।

अमित शाह, मनोज सिन्हा को किया टैग

अमित शाह, मनोज सिन्हा को किया टैग

पुलिस ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि वह कहीं भी यात्रा करने के लिए स्वतंत्र हैं। महबूबा मुफ्ती ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह आराम से ढोल पीटते हुए कश्मीर में घूम रहे हैं। मैं केवल एक कार्यकर्ता की शादी के लिए पट्टन जाने के लिए घर में नजरबंद हूं। अगर एक पूर्व मुख्यमंत्री के मौलिक अधिकारों को इतनी आसानी से सस्पेंड किया जा सकता है, तो एक आम आदमी के बारे में कल्पना भी नहीं कर सकते। महबूबा मुफ्ती ने अपने ट्वीट में गृह मंत्री और उपराज्यपाल मनोज सिन्हा को टैग किया है।

ट्विटर पर शेयर की तस्वीर

ट्विटर पर शेयर की तस्वीर

महबूबू मुफ्ती ने अपने घर के मुख्य द्वार के दरवाजे को कथित रूप से बंद करने की तस्वीरें भी साझा की हैं। लगभग 40 मिनट बाद श्रीनगर पुलिस ने ट्वीट किया कि उसके पट्टन की यात्रा पर कोई प्रतिबंध नहीं है।
पुलिस ने यहां तक ​​दावा किया कि उसने खुद गेट को अंदर से बंद कर लिया था। पुलिस की ओर से गेट को बंद नहीं किया गया है।

कोई प्रतिबंध नहीं है

कोई प्रतिबंध नहीं है

पुलिस ने स्पष्ट करते हुए कहा कि पट्टन की किसी भी तरह की यात्रा पर कोई प्रतिबंध नहीं है। उनके द्वारा ट्वीट की गई तस्वीर गेट के अंदर की है, जिसमें बंगले में रहने वाले निवासियों का अपना ताला है। कोई ताला या कोई प्रतिबंध नहीं है। वह यात्रा करने के लिए स्वतंत्र हैं।

गेट को अंदर से किया बंद

गेट को अंदर से किया बंद

महबूबा ने इसका तुरंत खंडन करते हुए कहा कि एसएसपी बारामूला ने उन्हें मंगलवार की रात को सूचना दी थी कि उन्हें यात्रा करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। उसने दावा किया कि पुलिस अब झूठ बोल रही है।
मुझे एसएसपी बारामूला द्वारा कल रात सूचित किया गया था कि मुझे पट्टन की यात्रा करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। आज जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मेरे गेट को अंदर से बंद कर दिया है।

यह भी पढ़ें- पूर्व CM महबूबा बोलीं, जम्मू-कश्मीर को जेल जैसा बना दिया, पाकिस्तान से रिश्ते सुधारना जरूरी

Comments
English summary
Mehbooba Mufti house arrest jammu kashmir Amit Shah drum wedding ceremony allegation police pattan Baramulla
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X