महाराष्‍ट्र के MLA का विवादित बयान- सचिन को कहा कबूतर, जिंदा है या मर गया फर्क नहीं पड़ता

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। महाराष्‍ट्र के निर्दलीय विधायक बच्‍चू कडू ने क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को लेकर एक विवादित बयान दिया है। बच्‍चू ने सचिन को कबूतर कहा है। उसने कहा कि "सचिन के रन तो सभी गिनते हैं, लेकिन किसानों के रन कोई नहीं गिनता।" बच्‍चू ने यह बयान अहमदनगर में किसान यात्रा के दौरान दिया। उसने कहा "सचिन के रन तो दिल्ली से गली तक सभी लोग गिनते हैं। किसान जिंदगीभर जो रन बनाता है उसे गिनने वाला कोई नहीं है।

महाराष्‍ट्र के MLA का विवादित बयान- सचिन को कहा कबूतर, जिंदा है या मर गया फर्क नहीं पड़ता

सचिन के रन गिनने की आवश्यकता नहीं है, वह कबूतर जिंदा है या मर गया, क्या फर्क पड़ता है? मत बनाओ रन, हमें क्या लेना देना। उसे इतना सिर पर बिठाया है कि लगता है वह पाकिस्तान जीतकर आया है। देखा तो यहां से छक्का और वहां से चौंका लगाता है। यह तो कोई भी लगाएगा।" देखें VIDEO: कार रोक कर सचिन ने बाइक सवार लड़कों को क्‍यों डांटा

बच्‍चू ने हेमामालिनी पर भी दिया है विवादित बयान

बच्‍चू कडू ने इससे पहले हेमामालिनी को लेकर विवादित बयान दिया था। महाराष्‍ट्र के नांदेड़ बच्‍चू ने कहा था 'लोग कहते हैं कि किसानों की ज्यादा आत्महत्या शराब की वजह से होती है, लेकिन यह गलत है। हेमामालिनी रोज बंपर शराब पीती हैं, तो उन्होंने अब तक आत्महत्या क्यों नहीं की।' बच्‍चू ने ये भी कहा, "शराब कौन नहीं पीता? 75% से ज्यादा विधायक, सांसद और पत्रकार भी पीते हैं।"

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
"There are many people in this country to count every run scored by Sachin Tendulkar but nobody cares for the farmers who work in their field daily," An independent MLA in Maharashtra has said.
Please Wait while comments are loading...