• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मणिपाल इंस्टीट्यूट का कैंपस कंटेनमेंट जोन घोषित, 59 लोग पाए गए थे कोरोना संक्रमित

|
Google Oneindia News

बेंगलुरु: कर्नाटक में उडुपी जिला प्रशासन ने मणिपाल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी कैंपस को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। मणिपाल इंस्टीट्यूट के कैंपस ने 59 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे। मणिपाल इंस्टीट्यूट के हॉस्टल में रहने वाले छात्र आने वाले दो हफ्तों तक होस्टल और कैंपस से बाहर नहीं निकल पाएंगे। जिला प्रशासन एक बार फिर से उनको कोविड-19 का टेस्ट करवाएगी। उडुपी जिला प्रशासन ने मणिपाल इंस्टीट्यूट के कैंपस को कंटेनमेंट जोन घोषित करने का फैसला 11 मार्च से 16 मार्च के बीच कोरोना के 59 मामले सामने आने के बाद किया है। इसमें से 15 मामले में 17 मार्च को और 25 मामले 16 मार्च को दर्ज किए गए थे।

    Coronavirus India Update: Manipal Institute Campus में मिले 59 लोग कोरोना संक्रमित | वनइंडिया हिंदी
    Manipal Institute

    कंटेनमेंट जोन के दौरान सिर्फ जरूरी स्टाफ को ही अंदर जाने की इजाजत होगी। मणिपाल एक कॉलेज टाउन है। लेकिन प्रशासन ने फिलहाल सिर्फ कैंपस पर ही बैन लगाया है। अन्य शैक्षणिक संस्थानों पर नहीं। एमआईटी प्रशासन ने सभी कक्षाओं का संचालन ऑनलाइन करने का फैसला किया है।प्रैक्टिकल परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। एमआईटी भारत के प्रमुख शैक्षणिक और अनुसंधान संस्थानों में से एक है।

    कर्नाटक में बुधवार (17 मार्च) को एक दिन में कोरोना के 1275 नए मामले सामने आए थे और 4 लोगों की मौत हुई थी। कर्नाटक में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 9.63 लाख हो गई है। राज्य में कोविड-19 से 12407 लोगों की मौत हो गई है। बीते 24 घंटे में उडुपी जिले में 42 नए कोविड-19 के केस सामने आए हैं। कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कहा है कि हम नहीं चाहते कि राज्य में फिर से लॉकडाउन लगाया जाए, ऐसे में राज्य की सभी जनता से अपील है कि वो कोरोना गाइडलाइन्स को फॉलो करे।

    इधर कोरोना गुरुवार (18 जुलाई ) को देशभर में कोरोना के इस साल एक दिन में सबसे अधिक 35,871 नए मामले सामने आए हैं। वहीं एक दिन में 172 लोगों की मौत हुई है। इससे पहले 13 दिसंबर को कोरोना वायरस के 30,254 नए मामले सामने आए थे।

    ये भी पढ़ें- भारत में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, देश में इस साल एक दिन में सबसे अधिक 35,871 नए मामले, 172 मौतेंये भी पढ़ें- भारत में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, देश में इस साल एक दिन में सबसे अधिक 35,871 नए मामले, 172 मौतें

    Comments
    English summary
    Manipal Institute of Technology campus declared containment zone Due to 59 coronavirus cases reported
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X