• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रेलवे की 25000 केवीए लाइन पर चढ़ा युवक, देखिए कैसे बचाया गया

|

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के डबरा में एक युवक रेलवे की 25000 केवीए लाइन पर चढ़ गया, जिसके बाद इस देख लोगों के बीच हड़कंप मच गया। युवक के रेलवे लाईन पर देख लोगों ने रेलव स्टाफ को जानकारी दी और तुरंत रेलवे का स्टाफ युवक को बचाने के लिए सक्रिय हो गया। तकरीबन तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद युवक को सुरक्षित नीचे उतारा गया। इस दौरान दिल्ली मुंबई रेलवे ट्रैक तकरीबन 2 घंटे तक बाधित रहा और ट्रेनों का आवागम बंद रहा।

    Madhya Pradesh के Dabra Railway Station पर शख्स का हाई वोल्टेज Drama, देखें Video | वनइंडिया हिंदी

    mp

    जानकारी के अनुसार मंगलवार को सुबह तकरीबन 4 बजे मानसिक विक्षिप्त युवक रेलवे की हाई टेंशन ओएचई लान पर चढ़ गया। जिसके बाद लोको पायलट ने इस बारे में स्टेशन प्रबंधक एवं कंट्रोल रूम को जानकारी दी। जानकारी मिलने के बाद सुबह 5 बजे युवक को बचाने का प्रयास शुरू किया गया। लोगों ने युवक से नीचे उतरने को कहा, लेकिन युवक नीचे नहीं उतरा और तार पर लटका रहा, जिसके बाद आखिरकार इस लाइन को शटडाउन कराया गया।

    आरपीएफ निरीक्षक नंदलाल मीणा घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंचे और युवक को उतारने का प्रयास शुरू कर दिया गया। मौके पर बिजली विभाग का ओएचई स्टाफ भी पहुंच गया। मौके पर टावर वैगन पहुंचा, जिसके बाद युवक को नीचे उतारा गया। युवक को सुरक्षित नीचे उतारने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान दूरंतो, राजधानी सहित कई गाड़ियों का संचालन बाधित रहा।

    इसे भी पढ़ें- कमलनाथ के मंत्री के पैर छूते नजर आई देवास की नगर निगम कमिश्नर,VIDEO हुआ वायरल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Man who was dangling from an overhead wire rescued by GRP.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X