• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शख्स ने टीवी एक्ट्रेस को भेजा मास्टरबेट का वीडियो, अदाकारा ने वीडियो वायरल कर सिखाया सबक

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 08 दिसंबर: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई हैरान कर देने वाली घटना सामने आती रहती है। एक ऐसी ही घटना सामने आई है। महिला कॉमेडियन और टीवी एक्ट्रेस आंचल अग्रवाल को एक शख्स ने मास्टरबेशन वाला वीडियो भेजा। जिसके बाद गुस्साई आंचल अग्रवाल ने वीडियो को फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। अपनी धज्जियां उड़ती देख युवक ने अपने इस घिनौने कृत्य के लिए माफी मांगी। माफी मांगने वाले शख्स ने दूसरी बार चेहरा छुपाकर वीडियो में जारी कर आंचल से माफी मांगी।

शख्स ने मैसेज में भेजा था अश्लील वीडियो

शख्स ने मैसेज में भेजा था अश्लील वीडियो

कॉमेडियन आंचल अग्रवाल द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने के बाद उनके एक फॉलोवर ने इसे साइबर सेल को भेज दिया। जब साइबर सेल ने उस व्यक्ति से संपर्क किया तो उस युवक ने इसके लिए माफी मांगी। साइबर सेल ने युवक की माफी को आंचल अग्रवाल को भेज दिया गया। इस पर अग्रवाल ने अधिकारियों से कहा कि उस व्यक्ति को उनसे माफी माँगनी चाहिए।

शख्स ने अपना चेहरा मास्क से छुपाकर मांगी माफी

शख्स ने अपना चेहरा मास्क से छुपाकर मांगी माफी

आंचल अग्रवाल ने साइबर सेल के अधिकारियों से कहा कि, उसे मुझसे और सभी महिलाओं से माफ़ी मांगने की ज़रूरत है। यह ठीक नहीं है। वह आपसे सॉरी कह रहा है और आपने उसे माफी के बाद छोड़ दिया है, यह ठीक नहीं है। इसके बाद अधिकारियों द्वारा उसे सीधे माफी मांगने के लिए कहा गया। जिसके बाद उस शख्स ने एक वीडियो भेजकर माफी मांगी। इस दौरान उस शख्स ने अपना चेहरा मास्क से छुपा रखा था।

हेलीकॉप्टर हादसे में बिपिन रावत और उनकी पत्नी की दुखद मौत, वायुसेना ने की पुष्टिहेलीकॉप्टर हादसे में बिपिन रावत और उनकी पत्नी की दुखद मौत, वायुसेना ने की पुष्टि

आंचल.. एक भ्रम, सर्वगुण संपन्न जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं

आंचल.. एक भ्रम, सर्वगुण संपन्न जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं

आंचल अग्रवाल ने ट्विटर के जरिए युवक द्वारा मांगी गई माफी के बारे में जानकारी दी है। आंचल अग्रवाल ने उस व्यक्ति को धन्यवाद कहा है, जिसने साइबर सेल को इस पोस्ट के बारे में शिकायत की थी। आंचल ने लिखा कि, मुझे खुशी है कि एक जानकार व्यक्ति ने यह कार्रवाई की और साइबर सेल ने इस मामले को संज्ञान में लेकर इतनी जल्दी कार्रवाई की। मुझे खुशी है कि चीजें बदल रही हैं। आंचल.. एक भ्रम, सर्वगुण संपन्न जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं।

English summary
man sent a masturbating video to comedian and tv actress Aanchal Agrawal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X