• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली: सार्वजनिक स्थल पर थूकने की वजह से युवक की हत्या

|

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां दो युवकों के बीच इस बात को लेकर बहस हो गई कि युवक ने सड़क पर थूक दिया था। दोनों युवकों के बीच इस बात को लेकर लड़ाई हो गई। इस दौरान दोनों को चोटें आई हैं, जिसमे से एक की गंभीर चोट की वजह से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि यह घटना बुधवार को दिल्ली के शहीद भगत सिंह कॉम्पलेक्स में हुई। पुलिस को रात 8.30 बजे कंट्रोल रूम में फोन पर इसकी शिकायत मिली थी।

murder

जिन दो लोगों के बीच झगड़ा हुआ उसमे एक युवक का नाम अंकित (26) और दूसरे का नाम प्रवीण (29) था। दोनों के बीच झगड़े की वजह से उन्हें काफी गंभीर चोट आई थी, जिसके बाद उन्हें राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है। प्रवीण को दाएं हाथ पर, पीठ पर चोट आई है, जबकि अंकित को हाथ और सीने पर चोट आई थी। इलाज के दौरान अंकित की अत्यधिक खून बहने से मौत हो गई।

पुलिस ने अंकित को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। बता दें कि पिचले महीने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने राज्यों से अपील की थी कि सार्वजनिक स्थल पर थूकने पर पाबंदी लगा दें। उन्होंने तंबाकू उत्पादों की बिक्री पर भी रोक लगाने की अपील की थी ताकि लोग सार्वजनिक स्थल पर ना थूके और कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सके। डॉक्टर हर्षवर्धन की अपील के बादई की राज्यों ने तंबाकू उत्पादों पर पाबंदी लगा दी थी। दिल्ली सहित 20 राज्यों ने तंबाकू उत्पादों की बिक्री पर रोक लगाई थी और ऐसा करने पर जुर्माना देने की बात कही थी।

इसे भी पढ़ें- इटावा: थाने से लौट रही ​महिला की पीट-पीट कर हत्या, पुलिस पर लापरवाही का आरोपइसे भी पढ़ें- इटावा: थाने से लौट रही ​महिला की पीट-पीट कर हत्या, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

English summary
Man killed other for spitting in public place in Delhi.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X