• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करके नीतीश कुमार की हत्या के लिए 25 लाख का इनाम घोषित किया, गिरफ्तार

|

नई दिल्ली। बिहार के सासाराम के एक व्यक्ति ने प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की हत्या करने वाले को इनाम देने का ऐलान किया था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को पंजाब पुलिस ने लुधियाना से गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमे उसने ऐलान किया था कि जो भी बिहार के मुख्यमंत्री की हत्या करेगा, उसे वह नगद इनाम देगा। जिसके बाद पुलिस इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

nitish kumar

जब इस मामले को पुलिस के संज्ञान में लाया गया तो पुलिस अधिकारी सियाराम सिंह ने इस मामले में शिकायत दर्ज की थी। उन्होंने बताया कि आरोपी धर्मेंद्र कुमार पांडे जोकि तोड़ा गांव का है उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी कहता है कि जो भी नीतीश कुमार की हत्या करेगा उसे वह 25 लाख रुपए का नगद इनाम देगा। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी का मोबाइल नंबर सत्यापित किया और उसके बारे में अन्य जानकारी बटोरी। आरोपी व्यक्ति ने वीडियो में ही अपना फोन नंबर और अपने बारे में अन्य जानकारी दी थी। जिसके बाद पुलिस ने उसकी लोकेशन को ट्रेस किया और यह लुधियाना का मिला।

आरोपी के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किया है और जिला मुख्यालय को इसकी जानकारी दे दी गई है। रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह ने बताया कि आरोपी व्यक्ति की मानसिक स्थिति सही नहीं है और उसका दिमाग भी स्थिर नहीं है। आरोपी व्यक्ति बिहार के सासाराम जिले के रोहतास गांव का रहने वाला है।

इसे भी पढ़ें- 'रामायण' पर विवादित ट्वीट के बाद अब इस अभिनेत्री से भिड़ीं कविता कौशिक, बोलीं- तुमसे नफरत ही सीख सकते हैं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man declared 25 lakh reward in video for the killing of Bihar CM Nitish Kumar arrested.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X