• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ चोरी की वारदात को अंजाम देता था ये शख्स, यूट्यूब वीडियो देखकर बनाता था पूरा प्लान

|

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के नागपुर से चोरी का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कपल को फिल्मी स्टाइल में चोरी को अंजाम देने के लिए गिरफ्तार किया गया है, पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह चोरी करने के लिए यूट्यूब वीडियो की मदद लेता था। पुलिस ने बताया कि अमीरों की जिंदगी जीने के लिए यह जोड़ा चोरी करता था, घर के दरवाजों को काटने के लिए आरोपी गैस-कटर का इस्तेमाल करते थे।

man and his girlfriend used to steal homes watching YouTube videos online

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र पुलिस ने चोरी के आरोप में शैलेश वसंत में रहने वाले 29 वर्षीय एमबीए का छात्र हाजियाफहाद और चित्रकला महाविद्यालय में बीए की छात्रा 21 वर्षीय गौरी गोमडे को गिरफ्तार किया गया है। हजियाफहाद और उसकी गर्लफ्रेंड अपने शौक पूरे करने के लिए चोरी किया करते थे और वह इसके लिए घर का दरवाजा तोड़ने के तरीके सीखने के लिए यूट्यूब वीडियो देखा करते थे। पुलिस को इस कपल के पास से एक गैस-कटर, ऑक्सिजन सिलेंडर और चोरी में इस्तेमाल किया जाने वाला औजार मिला है।

यह भी पढ़ें: बलात्कारी गिरफ्तार नहीं किए गए तो टंकी पर चढ़ गई गैंगरेप पीड़िता, पुलिस ने उसी का चालान काटा

ATM लूटने का भी था प्लान
पूछताछ में कपल ने बताया कि, अप्रैल महीने उन्होंने मनकापुर इलाके में एक घर से 2 लाख रुपये की चोरी की थी। वह खुद गोरेवाड़ा क्षेत्र में एक किराए के मकान में साथ रहते हैं। अपनी महंगी लाइफ स्टाइल को चलाने के लिए हर महीने दो से तीन घरों में चोरी को अंजाम दिया करते थे। मनकापुर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, कपल ने हाल ही में किस्तों पर एक नारंगी कलर की कार खरीदी जिससे हमें उनपर शक हुआ । आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह ATM में भी चोरी करने के तरीकों का वीडियो यूट्यूब पर देखते थे।

English summary
man and his girlfriend used to steal homes watching YouTube videos online
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X