• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'बंगाल को मिनी-पाकिस्तान मत बनाइए ममता दीदी', नीतीश के JDU से उठी आवाज

|

नई दिल्ली- पश्चिम बंगाल में जारी सियासी हिंसा को लेकर अब बीजेपी की सहयोगी जेडीयू भी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ दंगल में कूद पड़ी है। पार्टी ने आरोप लगाया है कि बंगाल से बिहारियों को भगाया जा रहा है। पार्टी ने एक विवादित टिप्पणी ये भी कर दी है कि बंगाल को मिनी-पाकिस्तान बनाया जा रहा है।

बंगाल को मिनी-पाकिस्तान बना रही हैं ममता- जेडीयू

बंगाल को मिनी-पाकिस्तान बना रही हैं ममता- जेडीयू

खबरों के मुताबिक जेडीयू की ओर से पश्चिम बंगाल की सियासी हालात को लेकर एक बेहद विवादित टिप्पणी की गई है। पार्टी के प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा है कि 'ममता बनर्जी बंगाल को मिनी-पाकिस्तान बना रही हैं।' उन्होंने दावा किया है कि राज्य से बिहार के लोगों को भगाया जा रहा है और वहां लगातार हत्याएं हो रही हैं। जेडीयू ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और ममता बनर्जी से गुजारिश की है कि वो पश्चिम बंगाल को मिनी-पाकिस्तान बनने से रोकें।

ममता 'बाहरी' लोगों पर लगाती हैं हिंसा का इल्जाम

ममता 'बाहरी' लोगों पर लगाती हैं हिंसा का इल्जाम

ममता बनर्जी सार्वजनिक तौर पर कह चुकी हैं कि बीजेपी बिहार जैसे राज्यों से लोगों को बुलाकर वहां अशांति फैलाने की कोशिश कर रही है। उनका दावा है कि राज्य में जो लोग 'जय श्रीराम' की नारेबाजी करते हैं, वो बाहर से आकर राज्य में तनाव पैदा करना चाहते हैं। उन्होंने ऐसे लोगों को सार्वजनिक तौर पर देख लेने तक की धमकी दी हुई है। गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के बाद राजनीतिक हिंसा में भारी बढ़ोतरी हो गई है। हालात ऐसे बने हैं कि केंद्र ने राज्य को कानून-व्यवस्था को लेकर एडवाइजरी भी दी है और वहां के राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी ने प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को अपनी रिपोर्ट भी सौंपी है।

सोमवार को ही दीदी ने नीतीश को कहा था शुक्रिया

जेडीयू का ये बयान ऐसे समय मे आया है, जब ममता बनर्जी, नीतीश कुमार को बिहार के बाहर जेडीयू के अकेले चुनाव लड़ने को लेकर बधाई दे चुकी हैं। सोमवार को उन्होंने ट्वीट करके नीतीश से कहा था, "मैंने नीतीश जी का बिहार के बाहर एनडीए के साथ गठबंधन नहीं करने का बयान देखा है। मैं उन्हें बधाई देना चाहती हूं। उन्हें धन्यवाद देती हूं।"

इसे भी पढ़ें- ममता बनर्जी ने कॉलेज स्ट्रीट में विद्यासागर की प्रतिमा का किया अनावरण

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mamta Banerjee is making Bengal a mini-Pakistan: JDU's Ajay Alok
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X