• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र: मुबंई पुणे एक्सप्रेस पर गाड़ियों की टक्कर, 5 की मौत, 5 घायल

|

Maharashtra Mumbai Road Accident: महाराष्ट्र की राजधानी मुबंई में मुबंई-पुणे एक्सप्रेस पर गाड़ियों की एक जोरदार टक्कर हुई, जिमसें पांच की मौत हो गई है। सोमवार रात (15 फरवरी) को खोपोली के पास मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर कई गाड़ियां आपस में टक्करा गईं। इस भीषण सड़क हादसे में अबतक पांच लोगों की मौत की खबर है। वहीं इस हादसे में पांच लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को पास के अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। रिपोर्ट के मुताबिक ये सड़क हादसा पुणे से मुबंई की ओर जाते हुए बोरघाट उतरते समय फुडमाल के नजदीक हुआ।

Maharashtra Road Accident

टीवी रिपोर्ट के मुताबिक, घायलों में से दो को अष्टविनायक (पनवेल) और अन्य दो घायलों को वाशी के मनपा अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। वहीं एक अन्य जख्मी को प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया है। पुलिस ने हादसे में मारे गए पांच लोगों के शव को खोपोली के अस्पताल में रखा है।

बता दें कि इस रोड एक्सीडेंट से पहले रविवार को महाराष्‍ट्र के जलगांव में भी एक भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें 15 लोगों की मौत हो गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक महाराष्‍ट्र के जलगांव में रविवार (14 फरवरी) की देर एक रोड एक्सीडेंट में 15 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में कई लोग घायल भी हुए थे। इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जाहिर करते हुए पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की थी।

ये भी पढ़ें- महाराष्‍ट्र के जलगांव में भीषण सड़क हादसा, 15 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Maharashtra Road Accident collision between vehicles on Mumbai-Pune Expressway Five killed update here
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X