• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र: राज्यपाल कोश्यारी से मिले पूर्व सीएम नारायण राणे, इसलिए की राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग

|

मुंबई। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का प्रकोप बहुत तेजी से बढ़ रहा है, राज्य में अब मरीजों की संख्या 50 हजार के पार जा चुकी है। संक्रमण फैलने के साथ-साथ महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर विपक्ष का हमला भी तेज होता जा रहा है। ऐसे में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और भाजपा नेता नारायण राणे ने रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुकालात की और राज्य में स्थिति नियंत्रण में लाने के लिए राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है।

Maharashtra Former CM Narayan Rane meets Governor Koshyari demands for imposition of President rule

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम नारायण राणे का कहना है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे कोरोना वायरस को रोकने में नाकाम साबित हुए हैं। उन्होंने कहा, इस सरकार के पास कोरोना संकट से लड़ने की क्षमता नहीं है, अब तक यह सरकार महामारी से निपटने में असफल साबित हुई है। नारायण राणे का कहना है कि अब समय आ गया है जब स्थिति को काबू में लाने के लिए राज्य में राष्ट्रपति शासन लाना चाहिए। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे सरकार लोगों के जीवन को बचाने में भी नाकामियाब रही है अब कोरोना राज्य में गहरा संकट पैदा कर रहा है।

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या 50000 के पार

महाराष्ट्र में रविवार को कोरोना से 58 लोगों की मौत हो गई, जबकि कुल संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 50231 पहुंच गई है। इसमे से 33988 मामले अभी भी एक्टिव हैं। महाराष्ट्र में अबतक कोरोना से कुल 1635 लोगों की मौत हो चुकी है। रविवार को कुल 1196 मरीज ठीकर होकर अपने घर जा चुके हैं, जबकि 14600 मरीजों को महाराष्ट्र में अबतक डिस्चार्ज किया जा चुका है। महाराष्ट्र के बाद सर्वाधिक संक्रमण के मामले तमिलनाडु में हैं, यहां 16277 लोग संक्रमित हैं, जबकि 1635 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि गुजरात में 14056 संक्रमण के मामले हैं, 858 लोगों की मौत हो चुकी है। दिल्ली में कुल 13418 संक्रमण के मामले हैं, 261 की मौत हो चुकी है, राजस्थान में 7028 संक्रमण के मामले हैं, यहां 163 लोगों की मौत हो चुकी है।

योगी के बयान पर राज ठाकरे ने ठोकी ताल, मजदूरों को महाराष्ट्र सरकार से इजाजत लेनी होगी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Maharashtra Former CM Narayan Rane meets Governor Koshyari demands for imposition of President rule
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X