• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

डिप्टी सीएम फडणवीस बोले- PM मोदी को मसीहा मानती है भारत की जनता, कोई किसी के कहने से रावण नहीं बन जाता

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने पीएम मोदी को मसीहा बताया। उन्होंने कहा कि किसी के कहने से कोई रावण नहीं बन जाता। गाली देने वाले लोगों की जमानत जब्त हो रही है। फडणवीस ने द कश्मीर फाइल्स पर भी बयान दिया।
Google Oneindia News

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री Devendra Fadnavis ने कहा है कि इस देश के लोग पीएम मोदी को मसीहा मानते हैं। फडणवीस ने कहा, किसी के कहने मात्र से कोई 'रावण' नहीं बन सकता। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर जवाब देते हुए फडणवीस ने कहा, जब भी उन्होंने (विपक्ष) पीएम मोदी को गाली देने की कोशिश की है, चुनावों में इनकी जमानत जब्त हुई है। वे जितना गाली देंगे, उतना ही नीचे गिरेंगे।

Devendra Fadnavis

कश्मीर फाइल्स पर टिप्पणी का अधिकार नहीं

डिप्टी सीएम फडणवीस ने फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' पर आईएफएफआई जूरी प्रमुख की टिप्पणी पर भी प्रतिक्रिया दी। मुंबई में पत्रकारों के सवाल पर फडणवीस ने कहा, फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में दिखाया गया सच, रिसर्च के बाद दिखाया गया है। भारत के सेंसर बोर्ड ने इसे मंजूरी दी है। किसी को भी फिल्म के बारे में ऐसी कोई टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि IFFI जूरी प्रमुख इजरायल के नादव लैपिड ने द कश्मीर फाइल्स फिल्म को प्रोपगैंडा और वल्गर करार दिया। उनके बयान के बाद बॉलीवुड में तीखी प्रतिक्रियाएं देखी गईं। फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री, एक्टर अनुपम खेर समेत कई अन्य कलाकारों ने भी नादव को आड़े हाथों लिया। इजरायल के दूत ने भी नादव के बयान की कड़ी निंदा करते हुए खेद प्रकट किया।

ये भी पढ़ें- Sukma Naxalite Attack : छत्तीसगढ़ में फिर शहीद के खून से लाल हुई धरती, CoBRA बटालियन के हेड कॉन्सटेबल शहीदये भी पढ़ें- Sukma Naxalite Attack : छत्तीसगढ़ में फिर शहीद के खून से लाल हुई धरती, CoBRA बटालियन के हेड कॉन्सटेबल शहीद

Comments
English summary
Nobody can become 'Ravana' just because someone says so. People of this country consider PM Modi a Messiah, says Devendra Fadnavis.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X