• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सिंधिया के भाजपा में शामिल होते ही कांग्रेस ने उड़ाया मजाक, कहा- महाराज हैं, 24 घंटे भी नहीं हुए और.....

|

नई दिल्ली। ज्योतिरादित्य सिंधिया के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के एक दिन बाद मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार ने उनका मजाक उड़ाया है। कांग्रेस ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह तक का जिक्र किया है। अपने ट्वीट में कांग्रेस ने कहा, 'नरेंद्र मोदी जी या अमित शाह जी द्वारा सिंधिया जी के स्वागत में एक ट्वीट तक नहीं..! मोदी-शाह जी, कम से कम इतनी जल्दी तो ऐसा मत करो! अभी तो 24 घंटे भी नहीं हुए और आप लोगों ने अपमानित करना शुरू भी कर दिया..! महाराज हैं! वही महाराज जिनके इतिहास का जिक्र शिवराज जी खूब करते हैं।'

    MP कांग्रेस ने सिंधिया का उड़ाया मजाक, कहा- 24 घंटे नहीं हुए, बीजेपी में महाराज का अपमान शुरू
    शिवराज सिंह चौहान का वीडियो भी शेयर किया

    शिवराज सिंह चौहान का वीडियो भी शेयर किया

    केवल इतना हीं नहीं कांग्रेस पार्टी ने एक और ट्वीट भी किया। इसमें लिखा, 'सिंधिया जी का स्वागत करते शिवराज: सुनिए! बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी सिंधिया परिवार के बारे में जिन शब्दों का उपयोग कर रहे हैं, उन्हें हम लिखना तक उचित नहीं समझते। उसूल और सम्मान की रक्षा के लिए कहां पहुंच गए..?' इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया गया, जिसमें शिवराज सिंह चौहान दिखाई दे रहे हैं। इसमें चौहान ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए दिख रहे हैं।

    सिंधिया ने बताया जिंदगी का टर्निंट पॉइंट

    सिंधिया ने बताया जिंदगी का टर्निंट पॉइंट

    वहीं दूसरी ओर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा में शामिल होने के फैसले को अपनी जिंदगी का टर्निंट पॉइंट बताया है। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा में उनका स्वागत करने के लिए पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा को धन्यवाद कहा है। उन्होंने बुधवार रात ट्वीट कर कहा, 'मुझे स्वीकार करने और मेरा स्वागत करने के लिए भाजपा परिवार और जेपी नड्डा जी, नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी का शुक्रिया। ये मेरी जिंदगी का ना केवल टर्निंग पॉइंट है, बल्कि पीएम मोदी जी के प्रेरणादायक नेतृत्व में जनसेवा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को जारी रखने का अवसर भी है।'

    कांग्रेस पार्टी में 18 साल रहे सिंधिया

    कांग्रेस पार्टी में 18 साल रहे सिंधिया

    एक अन्य ट्वीट में सिंधिया ने कहा, 'जिस आत्मीयता से भाजपा के सभी वरिष्ठजनों ने मुझे अपने परिवार में शामिल होने पर शुभकामनाएं प्रदान की हैं, मेरा स्वागत किया है उससे मैं अभिभूत हूं। आप सभी को हृदय से धन्यवाद।' बता दें सिंधिया कांग्रेस पार्टी में बीते 18 साल से थे। उनके बुधवार को भाजपा में शामिल होने के बाद मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार संकट में आ गई है। दोनों ही पार्टियों ने अपने-अपने विधायकों को राज्य की राजधानी से दूर भेज दिया है।

    संकट में एमपी सरकार

    संकट में एमपी सरकार

    सिंधिया के करीबी 22 विधायकों के इस्तीफों से मध्यप्रदेश में सत्ताधारी कांग्रेस गिरने की कगार पर पहुंच गई है। जहां कांग्रेस ने अपने करीब 90 विधायकों को जयपुर के पास एक रिजॉर्ट में भेजा है, वहीं राज्य में विपक्षी दल भाजपा ने अपने विधायकों को गुरूग्राम के एक होटल में भेजा है। इस बीच इस्तीफा देने वालों में से 19 विधायकों को बेंगलुरू के एक होटल में रखा गया है।

    अभिनेता रजनीकांत बोले- मैंने कभी CM पद के बारे में नहीं सोचा, बस राजनीति में बदलाव चाहता हूं

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    mp govt crises congress pokes jyotiraditya scindia on tweet with name of pm modi amit shah.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X