बारातियों संग जा रही दुल्‍हन ट्रेन से हुई गायब, 3 दिन पहले हुई थी शादी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इंदौर। मध्‍य प्रदेश के सिंगरौली से सुपर फास्‍ट ट्रेन के एसी कोच में सवार हुए बारातियों की बीच उस वक्‍त हड़कंप मच गया जब दुल्‍हन रहस्‍मय परिस्थितियों में लापता हो गई। दूल्‍हे और बारातियों ने पूरी ट्रेन छान मारी लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। खंडवा जंक्शन पर परिजनों की सूचना पर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की। दुल्हन को खोजते हुए दूल्हा खंडवा से इटारसी पहुंचा और जीआरपी में गुमशुदगी दर्ज करवाने के बाद स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी देखा, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। अभी तक ये पता नहीं चल सका है दुल्‍हन अपनी मर्जी से गई है या फिर उसके साथ कुछ अनहोनी हुई है।

रात का सफर था तो सब सो गए थे

रात का सफर था तो सब सो गए थे

जानकारी के मुताबिक घटना पाटलीपुत्र से मुंबई की ओर जा रही पाटलीपुत्र-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस में हुई। ट्रेन के एसी कोच में दूल्हा छत्रपति शर्मा निवासी मुंबई बरातियों व अपनी दुल्हन प्रीति शर्मा निवासी सिंगरौली के साथ सवार था। उन्हें मुंबई के कल्याण जंक्शन जाना था। रात का सफर होने से दुल्हा-दुल्हन व बराती सो गए।

इटारसी स्‍टेशन पर उतरते देखा था एक यात्री ने

इटारसी स्‍टेशन पर उतरते देखा था एक यात्री ने

दूल्हे के भाई कुंज शर्मा ने बताया कि शनिवार सुबह जब हम लोग नींद से जागे तो दुल्हन अपनी सीट पर नहीं थी। बरातियों से पूछताछ की, पूरी ट्रेन छान मारी, लेकिन उसका पता नहीं चला। एक यात्री ने बताया कि इटारसी स्टेशन के पास उसने दुल्हन को ट्रेन से उतरते हुए देखा था।

तीन दिन पहले हुई थी शादी

तीन दिन पहले हुई थी शादी

प्रीति और छत्रपति की शादी 23 नवंबर की रात सिंगरौली में हुई थी। 24 नवंबर की रात को जबलपुर रेलवे स्टेशन से मुंबई के लिए दुल्हन को लेकर निकले। शादी के दौरान दुल्हन के चेहरे पर जरा भी तनाव नहीं दिखा। हम खुद समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर बगैर बताए हुए वह कहां चली गई।

Read Also- पत्‍नी को 'सेक्‍स स्‍लेव' बनाकर रखता था पति, बेटी से भी बनाता था शारीरिक संबंध, घर आते थे समलैंगिक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bride missing after 36 hours of wedding from Train in Khandwa, Madhya Pradesh.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.