• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रविकिशन, निरहुआ और उर्मिला मातोंडकर की सियासी एंट्री पर कुमार विश्वास ने ऐसे कसा तंज

|

नई दिल्ली। देश में जैसे-जैसे 2019 के लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां बढ़ रही हैं, वैसे-वैसे ही राजनीतिक दलों में फिल्मी चेहरों की एंट्री भी जमकर हो रही है। मंगलवार को फिल्म अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी में रहीं पूर्व सांसद जया प्रदा भाजपा में शामिल हुईं और शाम को रामपुर लोकसभा सीट से उनका टिकट हो गया। इसके बाद बुधवार को भोजपुरी फिल्मों के गायक और अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और रविकिशन के भी भाजपा के टिकट पर आजमगढ़ और गोरखपुर से चुनाव लड़ने की खबरें आ गईं। ऐसे में कांग्रेस भी कहां पीछे रहने वाली थी और पार्टी अध्यक्ष अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल हो गईं। इस बीच फिल्मी सितारों की एंट्री को लेकर कवि कुमार विश्वास ने तंज कसते हुए ट्वीट किया है।

'अभी कुछ और महान सेवक-सेविकाएं आएंगे'

'अभी कुछ और महान सेवक-सेविकाएं आएंगे'

कुमार विश्वास ने बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा, 'श्री धर्मेंद्र जी, गोविंदा जी, हेमा मालिनी जी, जया प्रदा जी द्वारा, दशकों तक की गई लोकतंत्र की महान सेवा के बाद हर दल में आए लोकतंत्र के नए सेवकों श्री निरहुआ जी, श्री रविकिशन जी, सुश्री उर्मिला मातोंडकर जी का स्वागत है! जल्द ही कुछ और महान सेवक-सेविकाएं देश 'को' बनाने आगे आएंगे।'

ये भी पढ़ें- BJP की सूची जारी होते ही अखिलेश-मायावती ने इस सीट पर चला 'मास्टर स्ट्रोक', पड़ेगा बड़ा असर!

लखनऊ में BJP में शामिल हुए निरहुआ

आपको बता दें कि बुधवार को भोजपुरी फिल्मों के गायक और अभिनेता दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। कयास लगाए जा रहे हैं कि भारतीय जनता पार्टी निरहुआ को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ आजमगढ़ और रविकिशन को सीएम योगी के संसदीय क्षेत्र रहे गोरखपुर से चुनाव मैदान में उतार सकती है। वहीं, कांग्रेस में शामिल हुईं अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को नॉर्थ मुंबई से टिकट दिए जाने की चर्चा है।

जया प्रदा को रामपुर से मिला टिकट

जया प्रदा को रामपुर से मिला टिकट

इससे पहले मंगलवार को ही फिल्म अभिनेत्री और रामपुर लोकसभा सीट से सपा की सांसद रहीं जया प्रदा भाजपा में शामिल हुईं। दिल्ली में पार्टी मुख्यालय पर भाजपा नेता भूपेंद्र यादव ने उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। भाजपा में शामिल होने के बाद जया प्रदा ने कहा कि ये मेरे जीवन का बेहद अहम पल है। चाहे सिनेमा हो या फिर राजनीति मैंने इसे पूरे दिल से अपनाया। चाहे कला हो या राजनीति हो मैंने पूरे मन से इसे संभाला है। भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता मिलने पर उन्होंने कहा कि आज राष्ट्रीय राजनीतिक पार्टी में आने का मौका मिला है। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की।

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने 'निभाया वादा', पूरे पांच साल बाद पहुंचे चाय पीने

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lok Sabha Elections 2019: Kumar Vishwas Tweets On Bollywood Celebs Entry In Politics.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X