• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Lockdown: रामायण-महाभारत के बाद अब टीवी पर 'शक्तिमान' की वापसी, जानिए शो का टाइम

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कहर बरपा रखा है, दुनिया के लगभग 170 देश कोरोना महामारी से जूझ रहे हैं तो वहीं भारत में भी कोरोना पीड़ितों की संख्या 1000 के पार पहुंच चुकी है, पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन है, जिसका आज छठा दिन है, लेकिन इस दौरान जनता की मांग पर दूरदर्शन पर 'रामायण' और 'महाभारत' जैसे लोकप्रिय धारावाहिक फिर से दिखाए जा रहे हैं।

टीवी पर शक्तिमान की वापसी

टीवी पर शक्तिमान की वापसी

शाहरुख खान का टीवी शो 'सर्कस' और जासूसी शो 'ब्योमकेश बख्शी' भी लौट आया है, लेकिन अब खबर आ रही है कि भारत के पहले सुपरहीरो कहे जाने वाले सीरियल 'शक्तिमान' को भी दोबारा टेलिकास्ट किया जाएगा।

यह पढ़ें: Lockdown के बीच सब्जियां और अंडे खरीदतीं नजर आईं नुसरत जहां

मुकेश खन्ना ने कही ये बात

मुकेश खन्ना ने कही ये बात

इस बारे में जानकारी खुद 'शक्तिमान' का किरदार निभाने वाले अभिनेता मुकेश खन्ना ने ही दी है, जिनका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उस वीडियों में मुकेश खन्ना 'रामायण' और 'महाभारत' की शुरुआत पर खुशी जाहिर करके हुए कहते हैं कि मैं आपको एक और अच्छी खबर सुनाने जा रहा हूं कि जल्द ही आपका फेवरेट धारावाहिक शक्तिमान भी शुरू होने जा रहा है। कब और कितने बजे.. ये आपको जल्दी पता चल जाएगा।

'शक्तिमान' भारत का सबसे ज्यादा लोकप्रिय सुपरहीरो

'शक्तिमान' भारत का सबसे ज्यादा लोकप्रिय सुपरहीरो

बता दें कि इससे पहले हाल ही में मुकेश खन्ना ने बॉम्बे टाइम्स से बात की थी, इस दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि जल्द ही शक्तिमान का सीक्वल आने वाला है, गौरतलब है कि 'शक्तिमान' भारत का सबसे ज्यादा लोकप्रिय सुपरहीरो है, इस किरदार को छोटे पर्दे पर मुकेश खन्ना ने निभाया था और 8 साल तक 'शक्तिमान' बनकर मनोरंजन किया।

8 साल तक चला था शो

8 साल तक चला था शो

यह शो साल 2005 में बंद हुआ था। इस सीरियल को निर्देशित दिनकर जानी ने किया। इसके 400 से अधिक एपिसोड दूरदर्शन नेशनल पर दिखाये गए थे, इससे ज्यादा लोकप्रिय शो बच्चों के लिए आज तक नहीं हुआ।

यह पढ़ें: COVID-19: कनिका कपूर की चौथी रिपोर्ट भी निकली कोरोना पॉजिटिव, परेशान परिवार, जानिए अब कैसा है सिंगर का हाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
India's first Superhero show Shaktimaan is all set to return to television. Mukesh Khanna confirmed working on a sequel.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X