• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

डॉक्टरों-नर्सों और पुलिस पर पथराव करने वालों पर भड़के सलमान खान, कहा-'ऐसा कुछ ना करो कि सेना बुलाई जाए'

|

मुंबई। पूरी दुनिया इस वक्त जानलेवा कोरोना वायरस से जंग लड़ रही है। लाख कोशिशों के बावजूद कोरोना वायरस के केस कम होने के बजाए हर घंटे बढ़ते ही जा रहे हैं, अमेरिका, इटली, स्पेन, भारत सहित कई बड़े देश इस महामारी के खिलाफ मिलकर लड़ाई लड़ रहे हैं। इसी बीच भारत में कोरोना वायरस के मामले बढ़ने से केंद्र और राज्य सरकारों की चिंता भी बढ़ गई है, ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोना के अबतक 12,380 केस हो गए हैं, इसमें से 1489 ठीक हुए हैं जबकि 414 लोगों की मौत हो चुकी है।

    Coronavirus :Salman Khan ने Doctors,Nurses,Police पर पथराव करने वालों को लगाई फटकार | वनइंडिया हिंदी
    सलमान खान को आया गुस्सा

    सलमान खान को आया गुस्सा

    देश में लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है, जहां पूरे देश से इस वक्त घर पर रहने की अपील की जा रही हैं, वहीं इस लॉकडाउन के दौरान कुछ जगहों पर स्वास्थ्यकर्मियों के साथ कुछ लोगों मे अभद्र हरकतें की हैं, कहीं-कहीं मेडिकल टीम पर पथराव भी हुए हैं, जिसकी चारों ओर निंदा भी हो रही है, अब इन हरकतों पर बॉलीवुड के दबंग यानी की सलमान खान भी भड़क गए हैं, उन्होंने इस बारे में एक वीडियो भी शेयर किया है।

    यह पढ़ें: Lockdown में लोगों ने धड़ल्ले से खरीदे कंडोम और गर्भनिरोधक गोलियां: Dunzo App की रिपोर्ट

    सलमान खान ने शेयर किया Video

    जिसमें उन्होंने कहा है कि डॉक्टर और नर्स आपकी जान बचाने के लिए आगे आए हैं, जो आप लोग उनपर पत्थर बरसा रहे हो, वो संभल जाएं, अगर ये डॉक्टर आपका इलाज नहीं करते और पुलिस सड़कों पर नहीं होती तो चंद लोगों की वजह से, जिनके दिमाग में चल रहा है कि हमें नहीं होगा, तो वह हिंदुस्तान के ढेर सारे लोगों को लेकर चल बसेंगे, अभी भी वक्त है सुधर जाओ, वरना ऐसी नौबत न आ जाए कि आप लोगों को समझाने के लिए सेना बुलानी पड़े।

    'जो सावधानी नहीं रखेगा तो उसे कोरोना हो जाएगा'

    'जो सावधानी नहीं रखेगा तो उसे कोरोना हो जाएगा'

    अपने वीडियो में सल्लू मियां ने आगे कहा कि अब जिंदगी का बिग बॉस शुरू हो गया है, ये कोरोना, कोविड-19, पहले ऐसा लगा कि फ्लू है खत्म हो जाएगा, लेकिन स्थिति अब और भी गंभीर हो गई है, इसलिए जो अभी सावधानी नहीं रखेगा तो उसे कोरोना हो जाएगा, वो व्यक्ति अपने परिवार में कोरोना फैलाएगा, परिवार मोहल्ले में और मोहल्ला देश को संक्रमित करेगा।

    Aarogya Setu एप

    Aarogya Setu एप

    बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर दुनियाभर के लोग जानकारी जुटाने में, उसके इलाज का तरीका खोजने में, उसके वैक्सीन की खोज में जुटे हैं। वहीं कई ऐसे ऐप भी विकसित किए गए हैं, जिसकी मदद से आप कोरोना वायरस को ट्रैक कर सकते हैं। हाल ही में केंद्र सरकार ने Korona Kavach नाम से एक ऐप लॉन्च किया था। अब सरकार ने एक और ऐप पेश किया है, जिसका नाम Aarogya Setu है।

    20 अप्रैल के बाद यहां छूट मिल सकती है

    नई गाइडलांस के मुताबिक कुछ फैक्ट्रियां, कृषि क्षेत्र से जुड़े फर्म, फार्मा इंडस्ट्रीज जो नॉन हॉटस्पॉट एरिया में हैं, को छूट मिल सकती है। हाईवे में बने ढाबों, ट्रक रिपेयरिंग करने वाली दुकानों को भी 20 अप्रैल के बाद खोला जा सकता है। ये सभी गतिविधियां राज्य / केंद्रशासित प्रदेशों द्वारा अनुमति देने के बाद शुरू होंगी हालांकि इससे पहले सामाजिक दूरी के उपाय भी किए जाएंगे।

    यह पढ़ें: मोदी सरकार पर बरसे राहुल गांधी, कहा- अनाज होने पर भी लोग भूखे, आपातकालीन राशन कार्ड जारी करे सरकार

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Salman Khan Lashed Out At The Stone Throwers Says Do Not Let The Military Have To Call, here is video, please have a look.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X