• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Lockdown Effect: पहली बार बिना ऑडियंस शूट होगा 'द कपिल शर्मा' शो, जानिए कब, कैसे और कहां ?

|

मुंबई। 'द कपिल शर्मा' शो के दर्शकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है, क्योंकि कपिल का ये शो अब फिर से शूट होने जा रहा है, दरअसल कॉमेडियन कपिल शर्मा ने लॉकडाउन में अपनी जनता का मनोरंजन करने का आइडिया ढूंढ निकाला है, अब वो घर से अपने कॉमेडी शो की शूटिंग करने जा रहे है, हालांकि यहां लाइव दर्शक नहीं होंगे लेकिन एपीसोड फ्रेश शूट होगा।

कपिल शर्मा शो पर लॉकडाउन का असर

कपिल शर्मा शो पर लॉकडाउन का असर

Bollywood Hungama में छपी खबर के मुताबिक बिना दर्शकों के कपिल शर्मा अपने घर में ही नए एपिसोड्स की शूटिंग करेंगे, दरअसल कोरोना के कहर के चलते अमेरिका के बड़े-बड़े टॉक शो होस्ट जैसे जिमी फैलन, जिमी किमल और एलन डीजेनेरस बिना ऑडियंस के अपने शो को शूट किए जा रहे हैं तो इसलिए कपिल शर्मा ने भी सोचा कि वो अपने शो को क्यों नहीं शूट कर सकते हैं, इसी वजह से वो अपेने घर पर शूटिंग करने जा रहे हैं।

यह पढ़ें: कोरोना की जंग में कूदा बॉलीवुड का डॉन, बोला-घर पर रहो

'लॉकडाउन उनके लिए किसी आशीर्वाद जैसा'

'लॉकडाउन उनके लिए किसी आशीर्वाद जैसा'

आपको बता दें कि कुछ समय पहले कपिल शर्मा ने कहा था कि ये लॉकडाउन उनके लिए किसी आशीर्वाद जैसा है, इसकी वजह से उन्हें अपने परिवार के साथ ढेर सारा क्वालिटी टाइम बिताने को मिल रहा है और साथ ही उन्हें अपनी बेटी अनायरा संग खेलने के लिए भी मिल रहा है।

अभी तक कोरोना से 199 मौत हुई हैं...

अभी तक कोरोना से 199 मौत हुई हैं...

गौरतलब है कि शुक्रवार को स्‍वास्‍थ्‍य, वि‍देश और गृह मंत्रालय की संयुक्‍त प्रेस कांफ्रेंस हुई है। इसमें केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जानकारी दी गई है कि कोरोना वायरस मरीजों की संख्या देश में 6412 हो गई है। देश में इस वायरस से 199 लोगों की मौत हो चुकी है। पिछले 24 घंटे में संक्रमण के 591 मामले सामने आए हैं और और 33 लोगों की मौत हुई है।,अभी तक 503 मरीजों को इलाज के बाद छुट्टी मिल चुकी है,देश में अभी तक कोई सामुदायिक फैलाव नहीं है।

कपिल ने प्रधान मंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये का दान किया

कपिल ने प्रधान मंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये का दान किया

स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि स्वास्थ्य कर्मचारी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अग्रिम पंक्ति में हैं और उनके साथ किसी भी प्रकार का दुर्व्यवहार हमारे लिए हानिकारक है. उनके साथ दुर्व्यवहार की घटनाएं उनके मनोबल को नकारात्मक रूप से प्रभावित करती हैं।

बहुत सारे डेली सोप पुराने एपीसोड प्रसारित कर रहे हैं

फिलहाल देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है, जहां इस वजह से देश के राष्ट्रीय चैनल पर 'रामायण' और 'महाभारत' जैसे शो को पुन: प्रसारित किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर बहुत सारे डेली सोप इस वक्त अपने पुराने एपीसोड को प्रसारित कर रहे हैं क्योंकि इन दिनों शूटिंग बंद है, इसी वजह से सोनी टीवी के मशहूर शो 'द कपिल शर्मा' भी अपने पुराने एपीसोड को प्रसारित कर रहा है। बता दें कि कपिल शर्मा ने हानिकारक कोरोनावायरस से लड़ने के लिए प्रधान मंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये की राशि भी दान की है।

'पीएम रिलीफ फंड के लिए 50 लाख रुपये दे रहा हूं'

कपिल शर्मा ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी, उन्होंने लिखा- ये समय एक साथ खड़े होने का है, जिनको हमारी जरूरत है, कोरोना से लड़ने के लिए मैं पीएम रिलीफ फंड के लिए 50 लाख रुपये दे रहा हूं, सभी से विनती है कि घर पर ही रहें. #stayhome #staysafe #jaihind#PMrelieffund.

यह पढ़ें: अमिताभ बच्चन हर रोज बांट रहे हैं गरीबों को 2000 फूड पैकेट्स

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Fresh report suggests Kapil Sharma will shoot new episodes for his comedy show right inside his home, Read Details.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X