• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कश्मीर में बिगड़े हालात पर बोले संजय राउत, पाकिस्तान की तरह चीन पर भी हो सर्जिकल स्ट्राइक

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 18 अक्टूबर। कश्मीर घाटी में लागातर हो रहे आतंकी हमले और इन हमलों में आम नागरिकों को निशाना बनाए जाने पर शिवसेना नेता संजय राउत का गुस्सा फूटा है। संजय राउत ने जम्मू कश्मीर की स्थिति पर चिंता जताते हुए कहा कि जिस तरह से कश्मीर में आम नागरिकों को आतंकवादियों द्वारा निशाना बनाया जा रहा है, वो चिंताजनक है। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर के हालात बहुत ही चिंताजनक है। वहां प्रवासियों को निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक की गई, उसी तरह से चीन पर भी किया जाना चाहिए।

 Like Pakistan Surgical strike on China also,Shivsena Leader Sanjay Raut on Situation in Jammu and Kashmir

उन्होंने कहा कि घाटी में बिहारी, कश्मीरी पंडितों और सिख समुदाय के लोगों को आंतकी निशाना बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्री और गृहमंत्री स्पष्ट्र रूप से देश को बताए कि कश्मीर और लद्दाख की क्या स्थिति है। संजय राउत से कश्मीर के हालात पर चिंता जताते हुए कहा कि जब पाकिस्तान का नाम आता है तो सर्जिकल स्ट्राइक की बात की जाती है। चीन के लि भी किया जाना चाहिए।

गौरतलब है कि रविवार को घाटी में दो मजदूरों की हत्या कर दी गई। दोनों ही मजदूर बिहार के रहने वाले थे। अब तक कश्मीर में 11 लोगों की हत्या कर दी गई है। अक्टूबर महीने में कश्मीर घाटी में अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है। खासकर बिहारी मजदूरों, कश्मीरी पंडितों, सिखों और उत्तर प्रदेश के लोगों को निशाना बनाया जा रहा है।

370 हटने से कश्मीर में आतंक खत्म होने का दावा करने वाली सरकार अब जवाब दे: अधीर रंजन चौधरी370 हटने से कश्मीर में आतंक खत्म होने का दावा करने वाली सरकार अब जवाब दे: अधीर रंजन चौधरी

Comments
English summary
Like Pakistan Surgical strike on China also,Shivsena Leader Sanjay Raut on Situation in Jammu and Kashmir
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X