• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अर्णब गोस्वामी मामले में कुणाल कामरा ने इंडिगो से बिना शर्त माफी मांगने को कहा

|

नई दिल्ली। टीवी एंकर अर्णब गोस्वामी के साथ जिस तरह से स्टैंड अफ कॉमेडियन कुणाल कामरा ने इंडिगो फ्लाइट में अभ्रदता की थी, उसके बाद उनपर तमाम एयरलाइन कंपनियों ने पाबंदी लगा दी थी। जिसके बाद अब कुणाल कामरा ने इंडिगो से बिना शर्त माफी मांगने को कहा है। कुणाल कामरा ने इंडिगो से बिना किसी शर्त माफी मांगने को कहा है और साथ ही कहा है कि इसे हर न्यूजपेपर में छापना चाहिए। कुणाल कामरा ने इंडिगो को 25 लाख रुपए का नोटिस भेजकर कहा है कि कंपनी की ओर से उनपर जो 6 महीने का प्रतिबंध लगाया गया है उसकी वजह से उन्हें मानसिक पीड़ा से गुजरना पड़ा है, लिहाजा कंपनी उन्हें 25 लाख रुपए का हर्जाना दे।

बता दें कि कुणाल कामरा का अर्णब गोस्वामी के साथ अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

आंतरिक जांच

आंतरिक जांच

इससे पहले इंडिगो ने इस मामले की आंतरिक जांच शुरू कर दी थी। लेकिन कंपनी की ओर से की गई कार्रवाई से विमान के एक पायलट खुश नहीं था। जिस विमान में कुणाल कामरा और अर्णब गोस्वामी यात्रा कर रहे थे उसके पायलट ने इंडिगो को एक पत्र लिखा है। पत्र में पायलट ने कुणाल कामरा पर लिए गए एक्शन पर निराशा जताई थी। विमान के पायलट ने कहा कि कुणाल के खिलाफ एक्शन को लेकर उनसे कोई सलाह नहीं ली गई थी। हालांकि पायलट ने यह माना की स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा का व्यवहार अर्णब के खिलाफ ठीक नहीं था लेकिन उन्होंने ऐसा भी कुछ नहीं किया जिसकी वजह से उन्हें बैन किया जाए।

विमान में की थी अभद्रता

विमान में की थी अभद्रता

पायलट के पत्र पर इंडिगो का भी बयान अब सामने आया है। पायलट के पत्र पर इंडिगो ने कहा है कि इंटरनल कमिटी ने घटना के संबंध में जांच शुरू कर दी है। इंडिगो ने बताया कि जिस विमान में कुणाल कामरा और अर्नब गोस्वामी यात्रा कर रहे थे हमने उसके पायलट के पत्र का संज्ञान लिया है। हमें संबंधित बयान मिले हैं और आंतरिक समिति ने इस घटना के संबंध में जांच शुरू कर दी है।

अपशब्द का इस्तेमाल

अपशब्द का इस्तेमाल

दरअसल, स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा और पत्रकार अर्नब गोस्वामी इंडिगो एयरलाइन्स की 6E 5317 फ्लाइट में सफर कर रहे थे। इस बीच कुणाल ने अर्नब से कुछ सवाल किए जिसको उन्होंने नजर अंदाज कर दिया और अपने लैपटॉप पर कुछ देखने में व्यस्त रहे। कुणाल कामरा ने फ्लाइट में अर्नब गोस्वामी के लिए कुछ अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया था।

इसे भी पढ़ें- शाहीन बाग गोलीकांड: छत्तीसगढ़ के CM बघेल बोले- जब BJP नेता गोली से भूनने की बात करेंगे तो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kunal Kamra seeks unconditional apology from IndiGo for Arnab Goswami heckling incident.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X