कुमार विश्वास का खुलासा, आप के कई विधायक मेरे साथ, मेरे खिलाफ साजिश चल रही है

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कुमार विश्वास पर बीजेपी का एजेंट होने का आरोप लगाने वाले विधायक अमानतुल्लाह खान का निलंबन वापस ले लिया है। इसके बाद आप में उठे ताजा विवाद पर कुमार विश्वास ने साफ किया है कि पार्टी के कई कार्यकर्ता और विधायक उनके साथ हैं, वह खुद को नहीं बदल सकते हैं। कुमार विश्नास के मुताबिक अमानतुल्लाह केवल मुखौटा हैं। उनके पीछे आठ-नौ लोग हैं। हो सकता है कि यह प्रपंच अगले साल जनवरी में खाली हो रहीं दिल्ली की तीन राज्यसभा सीटों के लिए रचा जा रहा हो। कुमार विश्वास ने कहा है कि वो डरने वाले नहीं हैं।

कुमार विश्वास को प्रवक्ता पद से हटाया गया

कुमार विश्वास को प्रवक्ता पद से हटाया गया

विधायक अमानतुल्ला की वापसी के बाद अब आम आदमी पार्टी ने कुमार विश्वास को अपने प्रवक्ता के पद से हटा दिया है। बता दें कि अमानतुल्ला को पार्टी में विश्वास का विरोधी माना जाता रहा है। इसके साथ ही आप ने विश्वास का नाम आगामी राष्ट्रीय परिषद की होने वाली बैठक में हिस्सा लेने वाले नेताओं की लिस्ट से भी हटा दिया है।

आप की बैठक में कार्यकर्ता के तौर पर जाएंगे

आप की बैठक में कार्यकर्ता के तौर पर जाएंगे

आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की अभी तक कुल चार बैठकें हुई हैं। इन चारों बैठकों का संचालन कुमार विश्वास ने किया था। लेकिन इस बार परिषद में भाग लेने वाले नेताओं में उनका नाम नहीं है। साथ ही इस बार कार्यक्रम के संचालन की जिम्मेदारी मनीष सिसोदिया को दी गई है। कुमार विश्वास ने खुद एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान इसकी जानकरी देते हुए कहा कि उनके पार्टी के प्रवक्ता पद से हटा दिया गया है। वहीं कुमार विश्वास ने इस फैसले को जनता की अदालत में ले जाने का संकेत देते हुए कहा कि वो राष्ट्रीय परिषद की बैठक में एक आम कार्यकर्ता की हैसियत से हिस्सा लेने जाएंगे। हालांकि विश्वास ने विधायक अमानतुल्ला की पार्टी में वापसी पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया

कुमार विश्वास पर बीजेपी एजेंट होने का आरोप

कुमार विश्वास पर बीजेपी एजेंट होने का आरोप

बता दें कि अमानतुल्ला ने विश्वास पर भाजपा का एजेंट होने का आरोप लगाया था जिसके बाद उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया गया था लेकिन पार्टी ने आज अमानतुल्ला खान का निलंबन रद्द करते हुए पार्टी में वापस ले लिया। कुमार विश्वास के राष्ट्रीय परिषद की बैठक में जाने के संकेत देने के बाद अब बैठक में उनके और अमानतुल्ला के बीच हंगामा होने के आसार बनते दिख रहे हैं।

गुजरात चुनाव: हार्दिक पटेल को बड़ा झटका, पाटीदारों में फूट की खबर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kumar Vishwas unhappy with Amanatullah Khan’s return, won’t anchor AAP meet
Please Wait while comments are loading...