• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आप विधायक जितेंद्र तोमर का निर्वाचन रद्द, कुमार विश्वास बोले- अभी और घूमेगा कालचक्र

|

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के विधायक जितेंद्र सिंह तोमर का निर्वाचन रद्द होने पर कवि कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। शैक्षिक योग्यता की जानकारी गलत दिए जाने के मामले में शुक्रवार को दिल्ली हाईकोर्ट ने तोमर का निर्वाचन रद्द कर दिया था। इस पर आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में रहे कुमार विश्वास ने काफी कड़े शब्दों का इस्तेमाल करते हुए ट्वीट किया कि उस वक्त मेरी मानी नहीं गई थी लेकिन अब कालचक्र घूम गया है।

कुमार विश्वास ने किया ये ट्वीट

कुमार विश्वास ने किया ये ट्वीट

तोमर का निर्वाचन रद्द होने पर कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, मैंने उस वक्त वीटो करके, नैतिक दवाब बनाकर, इसका इस्तीफा लिखवा लिया था! किन्तु बौने के 'टिकट-बेचू राज्यसभा सांसद' ने बौने और उसके निर्वीय नायब को फुसलाकर वह जरूरी निर्णय बदलावा दिया था! इतिहास का कालचक्र घूम रहा है अभी और घूमेगा।

 फेक डिग्री मामले में रद्द हुआ निर्वाचन

फेक डिग्री मामले में रद्द हुआ निर्वाचन

दिल्ली हाईकोर्ट ने शैक्षणिक योग्यता की गलत जानकारी देने के मामले में शुक्रवार को दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री और त्रिनगर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक जितेंद्र सिंह तोमर का चुनाव रद्द कर दिया। हाईकोर्ट ने भाजपा के एक नेता की याचिका पर तोमर के चुनाव को खारिज करने का आदेश पारित किया। 2015 के विधानसभा चुनाव के लिए दाखिल किए गए नामांकन पत्र में जितेंद्र सिंह तोमर ने बिहार के तिलकामांझी विश्वविद्यालय के वीएनएस लॉ कॉलेज मुंगेर से लॉ की डिग्री लेने की बात कही थी, जिसे फर्जी पाया गया था। मामले में उनकी गिरफ्तारी भी हुई थी। जितेंद्र सिंह तोमर आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव में त्रिनगर विधानसभा क्षेत्र से आप के उम्मीदवार भी हैं।

भाजपा में जाने की अटकलों पर कुमार विश्वास ने ट्विटर पर दिया जवाब, हुआ वायरलभाजपा में जाने की अटकलों पर कुमार विश्वास ने ट्विटर पर दिया जवाब, हुआ वायरल

 दिल्ली में 8 फरवरी को डाले जाएंगे वोट

दिल्ली में 8 फरवरी को डाले जाएंगे वोट

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए 8 फरवरी को मतदान होगा। 11 फरवरी को नतीजों का ऐलान किया जाएगा। चुनाव के लिए शुरू हो चुके हैं। नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 21 जनवरी है। 2015 के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को बड़ी जीत मिली थी। 70 में से 67 सीटें उस चुनाव में आप ने जीती थी। भाजपा को तीन सीटें मिली थीं। अन्य कोई पार्टी अपना खाता नहीं खोल सकी थी।

English summary
kumar vishwas tweet aap mla jitendra singh tomar election cancel fake degree
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X