यूपी निकाय चुनाव: भाजपा की जीत पर कुमार विश्वास ने किया ये ट्वीट, सोशल मीडिया पर वायरल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। यूपी निकाय चुनावों के परिणाम आ गए हैं। सूबे की 16 में से 14 नगर निगमों पर कब्जा कर भाजपा ने इस चुनाव में बड़ी जीत दर्ज की है। इस चुनाव में आम आदमी पार्टी ने भी ताल ठोंकी थी। लेकिन आम आदमी पार्टी प्रदेश में कहीं भी लड़ाई में नहीं दिखी। प्रदेश की किसी भी नगर निगम या नगर पालिका की सीट पर आप उम्मीदवार छाप छोड़ने में नाकाम रहे। आम आदमी पार्टी की हार के बाद कुमार विश्वास ने ट्वीट किया। विश्वास के इस ट्वीट ने ट्विटर पर यूजर्स को हैरान कर रखा है।

यूपी निकाय चुनाव: भाजपा की जीत पर कुमार विश्वास ने किया ये ट्वीट, सोशल मीडिया पर वायरल

कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, 'विजयी भाजपा और विपक्ष में आई बसपा को बधाई। भाई संजय सिंह के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं, नेताओं, दिल्ली के विधायकों, मंत्रियों ने रैलियों-रोड शो के माध्यम से पूरे उत्तर प्रदेस में जो दिन-रात प्रचार किया, उसके लिए साधुवाद। हम एक कदम आगे बढ़े।' विश्वास के इस ट्वीट के बाद से ट्वीटर पर लोग अलग अलग तरीके से ले रहे हैं।

ट्विटर पर एक यूजर्स आकाश भारद्वाज ने कहा, 'ये बधाई हैं या तंज?' वहीं एक अन्य यूजर्स ब्रजेन्द्र ने लिखा, 'साधुवाद दे रहें हैं या मजे ले रहे हैं सर जी?' वहीं एक यूजर्स ने ट्कुमार विशअवास को सलाह देने के अंदाज में कहा, 'स्वच्छ राजनीति की पहचान हार का श्रेय स्वयं ले और जीत का सेहरा दूसरे के सर बांधे।' बता दें कि कुमार विश्वास और अरविंद केजरीवाल के बीच इन दिनों अनबन की खबरें आ रही हैं। ऐसे में विश्वास के इस ट्वीट को केजरीवाल के करीबी संजय सिंह पर निशाना साधने के रुप में देखा जा रहा है।

ये भी पढें- क्यों डोकलाम में अपने सैनिकों को तैनात कर रहा है चीन?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kumar vishwas praises sanjay singh for aap's poor performance in up civic polls 2017
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.