• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

KRK ने सिंगर मीका सिंह के KRKKutta के टीजर पर दी चुनौती, बोले डर मत, बिंदास रिलीज कर!

|

मुंबई, 10 जून। सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का निगेटिव रिव्यू करने के बाद चर्चा में आए केआरके अब मानहानी का मुकदमा झेल रहे हैं। वहीं सलमान खान और केआरके के बीच चल रहे विवाद के बीच सिंगर मीका सिंह भी शामिल हो चुके हैं। गायक मीका सिंह के स्व-घोषित आलोचक कमाल आर खान पर अपना असंतुष्ट ट्रैक रिलीज़ करने के एक दिन पहले, केआरके ने उन्हें एक चुनौती दे डाली हैं। बता दें मीका ने केआरके के खिलाफ मानहानि के मुकदमे में सलमान खान का साथ दिया, जिसने दोनों के बीच एक विवाद बढ़ चुका है।

केआरके ने कहा इतना भौंकता क्यों है, अगर औकात नहीं है तो....

केआरके ने कहा इतना भौंकता क्यों है, अगर औकात नहीं है तो....

बता दें बुधवार को, गायक मीका सिंह ने अपने गाने के लिए #KRKKutta शीर्षक से एक टीज़र शेयर किया। घंटों बाद केआरके ने बिना किसी का नाम लिए ट्वीट किए लिखा "इतना भौंकता क्यों है, अगर औकात नहीं है गाना रिलीज करने की (अगर आप में गाना रिलीज करने की हिम्मत नहीं है तो क्यों भौंक रहे हो )? डर मत, बिंदास रिलीज कर! मैं चाहता हूं की तू एक बार गाना रिलीज कर दे! फिर देख! मैं तुम्हें चाहता हूं। लेकिन बस इंतजार करो और देखो!"

मीका सिंह ने केआरके को 'गधा और' चूहा कहा

मीका सिंह ने केआरके को 'गधा और' चूहा कहा

बता दें झगड़ा तब शुरू हुआ जब मीका ने एक पपराज़ी चैनल को दिए एक साक्षात्कार में कहा कि सलमान की कानूनी कार्रवाई को आने में लंबा समय था और उन्होंने केआरके को 'गधा और' चूहा कहा। केआरके ने इसके जवाब में कहा मीका को 'चिरकुट गायक' कहा, जो प्रचार हासिल करना चाहते थे।

11 जून को रिलीज करने वाले हैं ये ट्रैक

11 जून को रिलीज करने वाले हैं ये ट्रैक

केआरके इस जवाबी वार के बाद गायक मीका ने डिस ट्रैक रिलीज करने का ऐलान किया जिसके बारे में उनका कहना है कि वह 11 जून को रिलीज होंगा। सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक वीडियो में, वह केआरके के मुंबई स्थित घर के बाहर तक पहुंच गए।

मीका सिंह ने केआरके घर के सामने पहुंच कर दी थी ये धमकी

मीका सिंह ने केआरके घर के सामने पहुंच कर दी थी ये धमकी

केआरके को संबोधित करते हुए मीका ने वीडियो में कहा, 'देख भाई, मैं तेरे घर के बाहर खड़ा हूं यहां पर। छाती चौड़ी कर के खड़ा हूं। तू जहां भी कहेगा, वहां मिल लेता हूं। तू सारी उमर मेरा बेटा ही रहेगा। मेरी तेरे से कोई लड़ाई नहीं है क्योंकि तुम मेरे बेटे हैं।" वहीं केआरके ने कहा है कि सलमान का मुकदमा राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की उनकी नकारात्मक समीक्षा के प्रतिशोध में है, सलमान के वकीलों ने कहा है कि यह केआरके द्वारा सलमान के खिलाफ लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों के लिए है।

https://hindi.oneindia.com/photos/bday-spl-knowing-property-of-mika-singh-can-get-a-shock-of-440-volts-oi62681.html

English summary
KRK challenges singer Mika Singh on the teaser of KRKKutta, says don't be afraid, release Bindass!
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X