केरल: भाजपा के कन्नूर कार्यालय पर पुलिस का छापा, मिले- बम, तलवार, धारदार हथियार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कन्नूर। केरल पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के कन्नूर के कार्यालय में छापा मारकर तलवार, पंच, और बम बरामद किए हैं। भाजपा के दफ्तर से पुलिस को दूसरे हथियारों के साथ एक तलवार और तीन स्टील बम मिले हैं। रविवार को कन्‍नूर में माकपा के जुलूस पर बम फेंककर हमला किया गया था। इस हमले में 5 माकपा कार्यकर्ता और 2 पुलिसकर्मी घायल हुए थे। इस हमले के बाद सीपीएम के कन्‍नूर जिला सचिव ने आरोप लगाया था कि हमला भाजपा ने कराया है। जिसके बाद पुलिस ने बीजेपी के दफ्तर पर छापा मारा, जिसमें ये हथियार बरामद किए गए। वहीं भाजपा ने इसे माकपा की साजिश कहा है। पुलिस ने बीजेपी के कन्नूर के पानूर क्षेत्र में स्थित दफ्तर पर ये छापा मारा।

Kerala police found Weapons in Kannur BJP office

भाजपा के कन्नूक स्थित दफ्तर में हथियार मिलने का ये कोई पहला मामला नहीं है। बीते साल कन्नूर के चक्करकल में भाजपा ऑफिस से देसी बम और दूसरे हथियार बरामद किए थे। पुलिस ने तब स्टील बम, तलवार, कुल्हाड़ी और रॉड बरामद की थीं। उस समय भी सीपीएम और आरएसएस कार्यकर्ताओं में झड़पें हुई थीं।

आपको बता दें कि केरल में आरएसएस और माकपा कार्यकर्ताओं के बीच काफी समय से हिंसा चल रही है, जिसमें कई जाने जा चुकी है। हाल ही में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने केरल में आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या को लेकर प्रदेश में जन रक्षा यात्रा शुरू की थी, हालांकि अमित शाह इसे छोड़ लौट आए थे। इस यात्रा में इन्होंने केरल की लेफ्ट सरकार पर निशाना साधा था। वहीं सीपीएम ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा था कि भाजपा देश में अपनी मौजूदगी को मजबूत करने के लिए प्रदेश के सामाजिक तानेबाने को तोड़ रही है।

केरल: कन्नूर में CPM कार्यकर्ताओं को बम से उड़ाने की कोशिश, BJP पर लगे आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kerala police found Weapons in Kannur BJP office
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.