• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सऊदी अरब में भारतीय युवक की मौत, घर पहुंचा श्रीलंकाई महिला का शव

|

तिरुवनंतपुरम। सऊदी अरब में केरल के तिरुवनंतपुरम के रहने वाले युवक की मौत हो गई। इसके बाद उसके शव को भारत लाया गया। युवक के मूल निवास तिरुवनंतपुरम पहुंचने के बाद जैसे ही शव को खोला गया सब के सब सन्न रह गए। क्योंकि ताबूत खोला गया तो उसमें से उस शख्स की बजाय किसी महिला की लाश थी। लेकिन जब इस घटना की जांच हुई तो पता चला कि केरल के रहने वाले युवक की डेड बॉडी को भूल से श्रीलंका भेज दिया गया है।

एक महीने पहले हो गई थी मौत

एक महीने पहले हो गई थी मौत

दरअसल तिरुवनंतपुरम 27 वर्षीय रफीक की 27 फरवरी के दिन दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। इसके बाद उसके शव को भारत लाने के प्रयास शुरू हुए। शव बुधवार को कोच्चि एयरपोर्ट पहुंचा। लेकिन दफनाने से पहले गुरुवार को जब ताबूत खोला गया तो परिवार वालों ने देखा कि ताबूत में रफीक की जगह किसी महिला का शव था, साथ में महिला के नाम का टैग भी लगा था।

एक ही कार्गो फर्म से दो देश भेजे जाने थे शव

एक ही कार्गो फर्म से दो देश भेजे जाने थे शव

इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक कोच्चि पुलिस उस कार्गों फर्म पहुंची जिसके जरिए शव भारत लाया गया था। पुलिस के मुताबिक सभी फोरेंसिक और कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद, एक कार्गो फर्म को रफीक के शरीर को केरल भेजने का काम सौंपा गया था। उसी समय श्रीलंका की एक महिला के शव को उसी कार्गो फर्म से भेजा गया।

प्रेमिका का खूनी खेल, प्रेमी को कई टुकड़ों में काटकर कमरे में गाड़ा, सिर को नाले में फेंका

यहां हुई बड़ी चूक

यहां हुई बड़ी चूक

कार्गो फर्म की ओर से दोनों ताबूतों को टैग नंबर भी दे दिया गया था। लेकिन कोच्चि और कोलंबों की कार्गो फ्लाइट में ताबूत को लोड करते समय कार्गो फर्म के कर्माचारियों ने गड़बड़ कर दिया। इस प्रकास जो शव कोच्चि हवाई अड्डे तक पहुंचना चाहिए था वह कोलंबो चला गया और जिस महिला का शव श्रीलंका जाना था वो कोच्चि पहुंच गया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि कोलंबो से युवक के शरीर को लाने के लिए कदम उठाए गए हैं। वहीं महिला का शव मुर्दाघर में रख दिया गया, जिसे शुक्रवार को कार्गो फर्म श्रीलंका ले जाएगा। जबकि कोलंबो से सीधी उड़ान के जरिए युवक का शव केरल लाया जाएगा। इसकी जानकारी श्रीलंका पुलिस को भी दे दी गई है।

महाराष्ट्र: मंत्रालय के सचिव ने होली के दिन पत्नी को मारी गोली, घर में खुद ली अपनी जान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kerala family awaiting sons body, who wrongly recieve body of Sri Lankan woman
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X