• search
पुणे न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महाराष्ट्र: मंत्रालय के सचिव ने होली के दिन पत्नी को मारी गोली, घर में खुद ली अपनी जान

|

Pune news, पुणे। महाराष्ट्र के पंढरपुर में आत्महत्या का मामला सामने आया है। यहां मंत्रालय के सचिव ने पत्नी पर गोलियां दागने के बाद आत्महत्या कर ली। मंत्रालय में सचिव पद पर कार्यरत विजय पवार ने घरेलू वाद विवाद के चलते बीती रात अपनी पत्नी पर दो गोलियां दाग दीं। उसके बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पवार की पत्नी को इलाज के लिए सोलापुर के हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। उनकी तबीयत बेहतर बताई जा रही है।

husband shoot his wife and then took extreme step

विजयकुमार भागवत पवार मंगलवेढा के मरवडे गांव के निवासी हैं। फिलहाल वह मंत्रालय में सचिव पद पर कार्यरत थे। घरेलू वाद विवाद के चलते देर रात 1 बजे के करीब अपने ही घर में आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले अपनी पत्नी पर फायरिंग की थी। उनकी पत्नी को सोलापुर के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मंगलवेढा तहसील के मरवडे गांव के निवासी विजय पवार यह तहसील के पहले जिलाधिकारी बने थे। हाल ही में उनकी पोस्टिंग मंत्रालय में कौशल्य विकास विभाग में हुई थी।

60 साल के पड़ोसी ने घर में घुसकर दो छोटी बच्चियों से की गंदी हरकत

पुणे के कोथरुड इलाके में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। 60 वर्षीय शख्स द्वारा दो बच्चियों के साथ अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है। कोथरुड के सुतारदरा में साढ़े चार और साढ़े तीन साल की बच्चियों के साथ पड़ोस में रहने वाले 60 वर्षीय बुजुर्ग द्वारा दुष्कर्म करने की घटना उजागर हुई है। कोथरुड पुलिस स्टेशन में पॉक्सो के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें-महाराष्ट्र में पहली बार लोकसभा चुनाव में 1.19 करोड़ मतदाता करेंगे मतदान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
husband shoot his wife and then took extreme step
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X