• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कार्तिक आर्यन को हुआ कोरोना, लैक्‍मे फैशन वीक में हाल ही में किया था रैंप वॉक

|
Google Oneindia News

मुंबई: बॉलीवुड एक्‍टर कार्टिक आर्यन भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सोमवार को अभिनेता कार्तिक ने सोशल मीडिया पर खबर साझा की और लिखा मुझे कोरोना हो गया है। इसके साथ ही उन्‍होंने अपने प्रशंसकों से उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना करने को कहा।

Karthik Aryan,

बता दें कार्तिक आर्यन ने हाल ही में लैक्मे फैशन वीक में ऐस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के लिए रैंप वॉक किया गया था। कार्तिक आर्यन के साथ रैंप पर उनके साथ भुल भुलैया 2 सह-कलाकार कियारा आडवाणी भी थीं। उन्होंने फैशन शो से तस्वीरें साझा कीं और लिखा, "ए वॉक डाउन मैजिक लेन! हमेशा प्रतिभाशाली लग रहै है @ manishmalhotra05।"

कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में मुंबई में अपने घर पर नौ महीने से अधिक समय बिताने के बाद, कार्तिक ने अपनी फिल्म धमाका के लिए पिछले साल दिसंबर में काम करना शुरू किया। इसके बाद कार्तिक ने भूल भुलैया में 2 की शूटिंग शुरू की। उन्होंने किआरा के साथ मनाली में फिल्म के एक विशेष पार्ट के लिए शूटिंग की। फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है लेकिन चूंकि कार्तिक आर्यन को जब कोरोना हो गया है जिसके कारण फिल्म की शूटिंग को प्रभावित करेगा। वहीं कार्तिक करण जौहर की दोस्ताना 2 में जान्हवी कपूर और लक्ष्य लालवानी के साथ भी दिखाई देंगे।

जान्हवी कपूर को फैन ने KISS करने की कर दी डिमांड तो जानें एक्‍ट्रेस ने क्या दिया जवाबजान्हवी कपूर को फैन ने KISS करने की कर दी डिमांड तो जानें एक्‍ट्रेस ने क्या दिया जवाब

https://www.filmibeat.com/photos/bollywood-events/kartik-aaryan-kiara-advani-walk-for-nexa-presents-manish-malhotra-71540.html?src=hi-oiकार्तिक आर्यन और किआरा अडवाणी साथ-साथ

Comments
English summary
Karthik Aryan Corona Positive recently walked the ramp at the Lakme Fashion Week
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X