• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चुनाव में सीएम के बेटे को मिली हार, क्षेत्र में पहुंचे परिवहन मंत्री ने जनता पर कुछ इस तरह निकाला गुस्सा

|

नई दिल्ली। कर्नाटक के परिवहन मंत्री डी सी थम्मना अपने बयान को लेकर विवादों में आ गए हैं। दरअसल परिवहन मंत्री पर आरोप है कि उन्होंने मांड्या की जनता पर अपना गुस्सा निकाला है। क्योंकि मांड्या लोकसभा सीट से मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे और जेडीएस उम्मीदवार निखिल कुमारस्वामी को हार का सामना करना पड़ा था। बस इसी वजह से नाराज परिवहन मंत्री ने बयान देकर विवाद खड़ा कर दिया है।

 Karnataka Transport minister DC Thammanna in controversy by his anger against voters

मंत्री द्वारा कथित रूप से कुछ लोगों पर चिल्लाए जाने का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो के बाद मांड्या सीट चुनाव लड़ने वाले भाजपा समर्थित निर्दलीय उम्मीदवार सुमलता अम्बरीश ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि मांड्या सीट से अम्बरीश ने निखिल को मात देते हुए चुनाव में जीत हासिल की है। सुमलता ने कहा कि लोगों की ही वजह से वो इस पद पर बने हैं।

बता दें कि मंत्री विभिन्न विकास कार्यों की नींव रखने के लिए शुक्रवार को मद्दुर में थे, जहां लोगों ने उनसे कुछ सार्वजनिक काम करवाने का अनुरोध किया और उनसे मुलाकात की। इसी दौरान का उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें लोगों से बात करते हुए कहते नजर आ रहे हैं कि आप यहां दिखाने के लिए आए हैं। क्या तुम्हे शर्म नहीं आई? पहले भी मुझे यहां बहुत सारे काम मिले थे, क्या आपने कभी याद किया? अब आप मुझसे बात करने आए हैं।

परिवहन मंत्री के इस बयान पर पलटवार करते हुए सुमलथा ने कहा कि यह ठीक नहीं है, लोगों के पास अपने जनप्रतिनिधियों से पूछने का अधिकार है क्योंकि उन्होंने वोट दिया है। उन्होंने कहा कि अगर वह इस पद पर हैं तो यह लोगों की वजह से है। यह पूछे जाने पर कि क्या वो उनके इस बयान के बाद इस्तीफे की मांग करेंगे तो सुमलता ने कहा कि जनता खुद ही उन्हें पद छोड़ने के लिए कहेगी।

पीएम मोदी मालदीव के सर्वोच्‍च सम्‍मान निशान इज्‍जुद्दीन से सम्‍मानित

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Karnataka Transport minister DC Thammanna in controversy by his anger against voters
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X