• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

बसवराज बोम्मई के मंत्री का ऑडियो लीक, कहा- 'हम सरकार चला नहीं रहे, बल्कि मैनेज कर रहे हैं'

|
Google Oneindia News

बेंगलुरु, अगस्त 16। कर्नाटक में मुख्यमंत्री को बदलने की अटकलें पिछले काफी समय से लगाई जा रही हैं। हालांकि कर्नाटक भाजपा के महासचिव और राज्य प्रभारी अरुण सिंह ने हाल ही में इन अटकलों पर यह कहकर विराम लगा दिया था कि भाजपा कर्नाटक का अगला विधानसभा चुनाव बसवराज बोम्मई के चेहरे पर ही लड़ेगी, लेकिन अरुण सिंह का यह बयान सीएम बोम्मई की मुश्किलें कम करने वाला नहीं था, क्योंकि उनकी सरकार के एक मंत्री का ऑडियो लीक इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है।

Karnataka minister audio leak

क्या कहा है मंत्री जेसी मधुस्वामी ने?

दरअसल, कर्नाटक सरकार में कानून मंत्री जेसी मधुस्वामी का एक ऑडियो लीक हो गया है, जिसमें वो कह रहे हैं कि हम सरकार चला नहीं रहे हैं, हम बस इसे मैनेज कर रहे हैं। जेसी मधुस्वामी के इस ऑडियो क्लिप को लेकर सीएम बोम्मई को अब काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है। खुद मुख्यमंत्री ने इस ऑडियो क्लिप की सत्यता की पुष्टि की है। हालांकि उन्होंने कहा है कि इस ऑडियो क्लिप का मतलब कुछ और निकाला जा रहा है।

मधुस्वामी का ऑडियो क्लिप सीएम के लिए बनेगा मुसीबत!

आपको बता दें कि मधुस्वामी के इस ऑडियो क्लिप ने सीएम की मुश्किलें बढ़ा दी हैं, क्योंकि सीएम को लेकर पिछले काफी समय से राज्य में असंतोष की खबरें हैं और कहा यह भी जा रहा है कि उन्हें आगामी चुनाव से पहले ही हटाया जा सकता है। आपको बता दें कि बसवराज बोम्मई साल 2021 में मुख्यमंत्री बने थे। उन्हें बीएस येदियुरप्पा की जगह सीएम बनाया गया था। यह वो समय था, जब बीजेपी ने उत्तराखंड और गुजरात में मुख्यमंत्री बदले थे।'

कानून मंत्री को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए'

इस पूरे घटनाक्रम के बाद बीएस येदियुरप्पा का भी कहना है कि बसवराज बोम्मई को कोई खतरा नहीं है। उनकी कुर्सी बरकरार रहेगी। वहीं बसवराज बोम्मई ने अपने मंत्री के ऑडियो लीक को लेकर कहा है, "सब कुछ अच्छा है, कोई परेशानी नहीं है।" हालांकि वरिष्ठ मंत्री एसटी सोमशेखर ने कानून मंत्री के इस्तीफे की मांग कर डाली है। उन्होंने कहा है कि मधुस्वामी को तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023: राहुल के बाद अब प्रियंका गांधी बजाएंगी चुनावी बिगुल, लोगों ने जताया भरोसाकर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023: राहुल के बाद अब प्रियंका गांधी बजाएंगी चुनावी बिगुल, लोगों ने जताया भरोसा

Comments
English summary
Karnataka minister JC madhuswamy audio leaked
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X