राहुल गांधी से मिलकर सीएम सिद्धारमैया ने साधा अमित शाह-योगी पर निशाना

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरों के बाद गर्माई सियासत के बीच कर्नाटक के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं और सीएम सिद्धारमैया ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से दिल्ली में उनके घर पर मुलाकात की। बताया जा रहा है कि इस दौरान राज्य के विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर चर्चा हुई। विधानसभा चुनाव से पहले इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है।

'सरकार के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर नहीं'

'सरकार के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर नहीं'

मुलाकात के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि राहुल गांधी इस बात को जानकर काफी खुश हुए कि राज्य में हमारी सरकार के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर जैसा कुछ भी नहीं है। हमने पिछले चुनाव में अपने घोषणा पत्र में जो-जो वायदे किए, वो सभी पूरे किए गए। सिद्धारमैया ने कहा कि यह सभी बातें राहुल गांधी को बताई गई हैं।

'भाजपा के पास केवल एक ही मुद्दा'

'भाजपा के पास केवल एक ही मुद्दा'

कर्नाटक में हिंदुत्व का मुद्दा उठाए जाने के सवाल पर सीएम सिद्धारमैया ने कहा कि भाजपा राज्य में आधारहीन और बेवजह के मुद्दों को उठा रही है। उनके पास कुल मिलाकर एक ही मुद्दा है। अमित शाह और योगी आदित्यनाथ ने भी वही मुद्दा उठाया और नरेंद्र मोदी भी इसी मुद्दे को आगे बढ़ा सकते हैं। इस तरह के मुद्दों से भाजपा को कुछ हासिल होने वाला नहीं है।

10-12 फरवरी को राहुल का कर्नाटक दौरा

10-12 फरवरी को राहुल का कर्नाटक दौरा

राहुल गांधी से वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं की मुलाकात के बाद कर्नाटक के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. जी परमेश्वरा ने बताया, 'कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विधानसभा चुनाव में प्रचार के पहले चरण के तहत 10 से 12 फरवरी के बीच कर्नाटक का दौरा करेंगे। इस दौरान राहुल गांधी राज्य में रैलियों और बैठकों के अलावा किसानों, महिलाओं, छात्रों और बुद्धिजीवियों के अलग-अलग समूहों से बातचीत करेंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Karnataka CM Siddaramaiah and Senior Congress leaders meets Rahul Gandhi in Delhi.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.