• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना संक्रमण से उबरे कर्नाटक सीएम येदियुरप्पा, अस्पताल से छुट्टी मिली

|

नई दिल्ली। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा कोरोना संक्रमण से उबर गए हैं। बीते एक हफ्ते से अस्पताल में भर्ती येदियुरप्पा के संक्रमण से ठीक हो जाने के बाद उनको डिस्चार्ज कर दिया गया है। सोमवार को वो बेंगलुरू के मणिपाल हॉस्पिटल से घर चले गए हैं। येदियुरप्पा ने अस्पताल के स्टाफ और डॉक्टरों का शुक्रिया अदा किया है। कर्नाटक सीएम के 2 अगस्त को कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आठवें दिन उनको अस्पताल से छुट्टी मिला है।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

2 अगस्त को आई थी कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट

2 अगस्त को आई थी कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने अपनी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी देते हुए 2 अगस्त को ट्वीट कर कहा था कि मेरी कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है। डॉक्टरों की सलाह पर मुझे अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। येदियुरप्पा के बाद उनके सपंर्क के कई लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई थी। उनकी बेटी के भी एक दिन बाद ही कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई थी। उन्हें भी मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्टाफ से कई लोग मिले थे संक्रमित

स्टाफ से कई लोग मिले थे संक्रमित

4 अगस्त को कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के संपर्क में आए छह लोगों का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। येदियुरप्पा के पॉजिटिव आने के बाद 30 कर्मचारियों का टेस्ट किया गया। जिसमें छह संक्रमित मिले। इसके अलावा तीन उपमुख्यमंत्रियों, मंत्रियों समेत 75 लोगों को आइसोलेशन में भेजा गया था।

    Coronavirus Vaccine: Serum Institute का दावा, इस साल के आखिर तक आ सकती है Vaccine | वनइंडिया हिंदी
    देश में बढ़ते जारहे कोरोना के मामले

    देश में बढ़ते जारहे कोरोना के मामले

    देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के सोमवार को दिए आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में 62,064 मामले सामने आए हैं और 1,007 लोगों की मौत हो गई है। लगातार चौथे दिन कोरोना के 60 हजार से ज्यादा मामले सामने आ गए हैं। देश में अब तक कोरोना के 22 लाख 15 हजार मामले सामने आ गए हैं। इनमें से छह लाख 34 हजार 945 एक्टिव केस है। वहीं 15 लाख 35 हजार 744 मरीज ठीक हो गए हैं। 44 हजार 386 मरीजों की मौत हो गई है। देश में अब तक दो करोड़ 45 लाख 83 हजार 558 सैंपल टेस्ट हो गए हैं। रिकवरी रेट 69.33 फीसद और मृत्यु दर दो फीसदी है।

    ये भी पढ़िए- देश में 15 लाख से ज्यादा मरीजों ने दी कोरोनो को मात, रिकवरी रेट 70 फीसदी के करीब पहुंचा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    karnataka CM BS Yediyurappa recovered from COVID19 discharged from Manipal Hospitals Bengaluru
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X