• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दूसरी जाति की लड़की के साथ बस में सफर कर रहे युवक की हुई जमकर की पिटाई, 7 लोग गिरफ्तार

|

बेंगलुरु: कर्नाटक के मंगलुरु में दूसरी जाति की लड़की के साथ बस में सफर कर रहे 23 वर्षीय युवक की पीट-पीट कर अधमरा कर दिया गया। उसे छूरा भोंकर हमलावरों ने घायल कर दिया है। फिलहाल उसका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।

crime

मंगलुरु के पुलिस आयुक्त, शशि कुमार ने बताया कि "मंगलुरु शहर के बाहरी इलाके में, कल रात लगभग 9:30 बजे, एक बस को रोक दिया गया और एक लड़का और लड़की जो सहपाठी और दोस्त हैं और विभिन्न धर्मों से संबंधित थे उन्‍हें कुछ लोगों ने वाहन से नीचे उतरने के लिए कहा। इसके बाद कुछ लोगों ने लड़के की जमकर पिटाई की और जब लड़की ने उन्‍हें रोकने की कोशिश की तो उसे भी चोट लगी।

पुलिस ने 7 लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि इस संबंध में 7 लोग हिरासत में हैं - और बजरंग दल के चार लोग जो जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा जो इस वारदात में शामिल थे। शशि कुमार ने कहा, "चार लोग एक कार में आए और बस को रोका। लड़के को पीटा गया और उसके कूल्हे के पास भी चाकू से हमला किया गया वह अस्पताल में है और उसकी हालत स्थिर है।"

पुलिस ने कहा कि युवती बेंगलुरु की यात्रा कर रही थी और उसका सहपाठी एक निजी बस में उसके साथ था ताकि वह शहर से अधिक परिचित हो सके । पुलिस ने बताया कि लड़की ने हमें बताया कि वह कई सालों से लड़के को जानती थी।

पुलिस ने कहा जिम्मेदार लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। विशेष टीमों का गठन एक पुलिस आयुक्त के नेतृत्व में किया गया है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि दोनों युवकों के बारे में जानकारी किसने साझा की। तटीय कर्नाटक में दक्षिण कन्नड़ जिले में इससे पहले भी सांप्रदायिक तनाव की घटनाएं देखी गई हैं। इसके पीछे केंद्र में और कर्नाटक में, "लव जिहाद" के खिलाफ कानून को माना जा रहा है। हिंदू महिलाओं के साथ छेड़खानी मुस्लिम पुरुषों का हिंदू धर्म की लड़कियों का धर्म परिवर्तित करने के लिए फंसाए जाने का आरोप लगता रहा है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पिछले महीने असम में "लव एंड लैंड जिहाद" के खिलाफ कानून का वादा करते हुए इस अभियान में शामिल हुए। भाजपा शासित उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों में इस तरह के कानून पहले से ही लागू हो चुके हैं।

https://www.filmibeat.com/photos/megha-gupta-70928.html?src=hi-oiहॉट एंड ब्यूटीफुल मेघा गुप्ता की वायरल तस्वीरें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A young man who was traveling in a bus with a girl of another caste was beaten up fiercely
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X