• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राफेल डील और अनिल अंबानी पर दोहरे रवैये के चलते कपिल सिब्बल हुए ट्रोल

|

नई दिल्ली। राफेल डील लेकर पूरी कांग्रेस पार्टी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है। खुद पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी तकरीबन हर रैली, भाषण और मीडिया संबोधन में राफेल डील का जिक्र करते हैं प्रधानमंत्री मोदी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं। लेकिन पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल इस बीच अपने दोहरे रवैये के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल कपिल सिब्बल एक तरफ जहां अनिल अंबानी के खिलाफ राफेल डील को लेकर हमला बोल रहे हैं तो दूसरी तरफ वह अनिल अंबानी के वकील भी हैं।

kapil sibbal

पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने पहले एक ट्वीट करके आरोप लगाया कि ऐसा लगता है कि अनिल अंबानी एयरबस, फ्रांस सरकार के बारे में पहले से ही जानते थे कि पीएम मोदी एमओयू साइन करने वाले हैं। वहीं दूसरी तरफ एक मामले में खुद कपिल सिब्बल अनिल अंबानी की पैरवी करने के लिए कोर्ट पहुंचे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उनपर जमकर निशाना साध रहे हैं और उन्हे ट्रोल कर रहे हैं। लोग अनिल अंबानी के लिए कपिल सिब्बल के कोर्ट में पेश होने को दोहरा चरित्र बता रहे हैं।

बता दें कि अपने ट्वीट के 40 मिनट बाद कपिल सिब्बल मानहानि के मामले में अनिल अंबानी को व्यक्तिगत पेशी में छूट दिलवाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में हाजिर हुए थे। अनिल अंबानी को टेलीकॉम कंपनी एरिक्सन इंडिया ने 550 करोड़ रुपए का भुगतान नहीं करने के आरोप में कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसपर कोर्ट ने अंबानी को नोटिस भेजा था।

इसे भी पढ़ें- राफेल डील को लेकर सीएजी ने राज्यसभा में पेश की अपनी रिपोर्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kapil Sibbal trolled for duel role in Anil Ambani case.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X