• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जब कपिल ने बताया अपने बुरे दौर का किस्सा-डिप्रेशन के चलते खुद को कर लिया था कमरे में बंद

|

मुंबई। इस बात से कोई इंकार नहीं है कि कपिल शर्मा अपने आप में एक स्टार हैं। कॉमेडियन-टॉक शो होस्ट कपिल शर्मा आज 40 साल के हो गए। कपिल शर्मा से कॉमेडी का किंग बनने का उनका सफर आसान नहीं बल्कि बेहद मुश्किलों से भरा था। लेकिन उन्होंने भी दृढ़ निश्चय कर लिया था कि किसी भी हालात में अपने सपनों का पीछा करना नहीं छोड़ा। अमृतसर के एक साधारण परिवार से आने वाले कपिल शर्मा ने पिछले कुछ सालों में अपने कैरियर को काफी उपर जाते और फिर नीचे गिरते भी देखा है। कपिल ने अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' से कुछ दिनों के लिए ब्रेक लिया है। उनके घर में दूसरा बच्चा आने वाला है। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ को लड़का होने वाला है। बताया जा रहा है कि, इसके बाद कपिल शर्मा अपने शो की मई में वापसी करेंगे।

कपिल ने बताईं बुरे वक्त की बातें

कपिल ने बताईं बुरे वक्त की बातें

स्टारडम के दौर में कपिल शर्मा के अपने साथियों के साथ हुए झगड़ों के चले वे काफी परेशान भी रहे। इस बुरे दौर में कपिल शर्मा ने अपने आप को कमरे में बंद कर लिया था। अपने साथी सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े के चले कपिल शर्मा को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद उनकी फिल्म फिरंगी भी फ्लॉप हो गई। चारों ओऱ हो रही आचोलना को कपिल शर्मा सहन नहीं कर सके। वे धीरे-धीरे डिप्रेशन में चले गए। उन्होंने खुद को कमरे में बंद कर लिया और शराब के नशे में डूब गए। कपिल बताते हैं कि, उन्हें लगता है कि, दुनिया उन्हें नफरत करती है। इसके बाद कुछ समय बात उन्हें यह महसूस हुआ कि, लोग अभी भी उन्हें प्यार करते हैं। जिसके बाद उनका आत्मविश्वास वापस लौटा और उन्हें फिर से वापसी की।

'इस मुकाम तक बिना किसी गॉड फादर के पहुंचा हूं'

'इस मुकाम तक बिना किसी गॉड फादर के पहुंचा हूं'

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने कहा कि, मैंने बिना किसी गॉडफादर की मदद से इंडस्ट्रीज में अपना रास्ता खुद बनाया है। हर किसी का अपना अनुभव होता है, कुछ नेटवर्क के माध्यम से आते हैं, कुछ अपना रास्ता खोजते हैं। मैंने यह नहीं कहा रहा हूं कि जो लोग गॉडफादर के माध्यम से आते हैं, वे प्रतिभाशाली नहीं हैं। हालांकि अंत में आपका टेलैंट है जो आपको एक मुकाम तक पहुंचाता है। यहां तक कि अगर आपको एक बड़ा लॉन्च मिलता है, अगर आप अभिनय नहीं कर सकते हो , तो जनता आपको नहीं देखेगी।मैंने थिएटर किया, फिर क्षेत्रीय चैनलों में काम किया, फिर राष्ट्रीय टेलीविजन पर आया।

कपिल ने कहा कि, रियालिटी शो मैं हिस्सा लेते लेते यहां आ गया

कपिल ने कहा कि, रियालिटी शो मैं हिस्सा लेते लेते यहां आ गया

कपिल ने आगे कहा कि, रियालिटी शो मैं हिस्सा लेते लेते यहां आ गया। फिर फिल्म कर ली और प्रोड्यूस भी कर रहा हूं। मेरा हमेशा मानना है कि इंसान को मेहनत करते रहना चाहिए, भगवान आपको सही रास्ता दिखाएगा। कपिल ने कहा कि, एक सुपर पावर हमेशा आपको रास्ता दिखाती है, स्पेशली जब आप कठिन दौर में होते हो। कपिल ने एक घटना को याद करते हुए बताया कि, एक बार में स्टेज पर जाने वाला था ,उससे 5 मिनट पहले मुझे मेरी दोस्त की मौत की खबर मिली थी।

सुनाया अपनी दोस्त की मौत का किस्सा

सुनाया अपनी दोस्त की मौत का किस्सा

कपिल बताते हैं कि, उस समय कॉमेडी नाइट्स कर रहा था, यह रात का शूट था, जब मुझे कॉल आया। जिसे सुनकर मैं परेशान हो गया, मैं नहीं जानता था कि, मैं इससे कैसे निपटूंगा, हालांकि मैंने पांच मिनट का ब्रेक लिया और स्टेज पर पहुंच गया। मुझे लगता है कि एक जादू तब होता है जब आप एक अच्छे इरादे के साथ काम करने जाते हैं। इस दौरान कपिल ने इंडस्ट्रीज में भाई-भतीजावाद पर भी अपनी राय रखी।

'हिंदी मीडियम' की एक्ट्रेस सबा कमर ने सगाई के बाद तोड़ी शादी, मंगेतर पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kapil Sharma battling depression, alcohol addiction The Kapil Sharma Show
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X