• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना रनौत ने ट्विटर के सीईओ पर साधा निशाना, कहा चीनी प्रोपेगेंडा और मुस्लिम देशों के हाथों बिक चुके हैं आप

|

नई दिल्ली। बॉलिवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आए दिन सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ी बेबाकी से अपनी बात लोगों के साथ साझा करती रहती हैं। इस बार उन्होंने ट्विटर के सीईओ पर निशाना साधा और ट्विटर पर इस्लामिक देशों और चीनी प्रोपेगेंडा के हाथों बिकने का आरोप लगाया।

kangana Ranaut

कंगना ने ट्विटर के सीईओ जैक डॉर्सी के एक पुराने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा कि, "आप अभिव्यक्ति की आजादी पर उपदेश देना बंद करें। मुस्लिम देशों और चायनीज प्रोपेगेंडा ने तुम्हें पूरी तरह खरीद लिया है। तुम अपने लालच के गुलाम हो और आप केवल अपने छोटे लाभ के लिए खड़े हैं। आप बेशर्मी से किसी भी चीज के लिए असहिष्णुता दिखाते हैं जो वे चाहते हैं।"

क्या है पूरा मामला

मालूम हो कि हाल ही में अमेरीकी राष्ट्रपति द्वारा अमेरिकी चुनावों में धांधली का आरोप लगाने के बाद उनके समर्थकों ने अमेरिकी संसद कैपिटल हिल के सामने प्रदर्शन किया और संसद में तोड़-फोड़ भी की थी। इस घटना के बाद ट्विटर ने शुक्रवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर एकाउंट स्थाई रूप से निलंबित कर दिया था।

    Kangana Ranaut ने Love Jihad law का किया समर्थन, कहा- 'ये बहुत अच्छा कदम' | वनइंडिया हिंदी

    इस बात का उनकी पार्टी और कई लोगों ने कड़ा विरोध जताया था और इसे अभिव्यक्ति की आजादी पर हमाला बताया था। इसके बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्विटर के सीईओ जैक डॉर्सी के 5 अक्टूबर के ट्वीट को रीट्वीट कर उन पर निशाना साधा। जैक डॉर्सी ने अपने इस ट्वीट में लिखा था कि, "ट्विटर अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के लिए है। हम सत्ता से सत्य कहने के लिए खड़े हैं। और हम बातचीत को सशक्त बनाने के लिए खड़े हैं।"

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kangana Ranaut targeted the CEO of Twitter, said, Islamists nation and Chinese propaganda has bought you completely
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X