कंगना के साथ हादसा, फिर भी एक्साइटेड हैं वो, जानिए क्यों?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं। शूटिंग के दौरान कंगना के सिर में तलवार लग गई , जिसके बाद  कंगना को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

फिर विवादों में 'क्वीन' कंगना, चोरी के जुर्म में मिला लीगल नोटिस

ये हादसा हैदराबाद में हुआ है, जहां इस वक्त फिल्म 'मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग चल रही है। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक कंगना के सिर पर चोट लगी है और उन्हें अपोलो अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है। उनके सिर पर 15 टांके लगे हैं औऱ उन्हें कुछ दिन डॉक्टरों की देख-रेख में अस्पताल में ही रखा जाएगा।

 सिर पर 15 टांके

सिर पर 15 टांके

खबर के मुताबिक कंगना अपने को-स्टार निहार पांड्या के साथ शूटिंग कर रही थीं। ये एक एक्शन सीन था, जिसमें दोनों तलवारबाजी कर रहे थे। शूटिंग के वक्त तलवार गलती से कंगना के सिर पर जा लगी और उनके सिर से खून निकलने लगा।

चोट को माना पेेेेशवा टीका

चोट को माना पेेेेशवा टीका

लेकिन कंगना तो कंगना ही हैं, इतनी गहरी चोट खाने के बाद भी कंगना की मिजाजी में कोई फर्क नहीं पड़ा है, उन्होंने कहा कि मेरा माथा अब खून से कवर हो गया जो कि मुझे पेशवा टीका लगे होने का एहसास करा रहा है और इसी वजह से अब मैं पहले से कही ज्यादा अपनी फिल्म को लेकर उत्सुक हूं क्योंकि ये मुझे रीयल रानी जैसा फील कर रहा है।

फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन

फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन

जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन ने बताया कि कंगना ने बॉडी डबल यूज करने से साफ इनकार कर दिया था, हालांकि, सीन की रिहर्सल बहुत बार की गई थी, लेकिन शूट के समय थोड़ी गड़बड़ी हो गई तो वहीं कंगना के को-स्टार निहार पांड्या कंगना के चोट के कारण काफी दुखी हैं। दरअसल जब निहार पांड्या, कंगना पर तलवार से हमला करते हैं तो कंगना को अपना सिर झुकाना था लेकिन गलत टाइमिंग होने की वजह से तलवार से कंगना को चोट लग गई।

'मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी'

'मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी'

गौरतलब है कि 'मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी' देश की रीयल हिरोईन रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर आधारित हैं। फिल्म में इरफान खान और अली फजल की भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म के निर्माता कमल जैन हैं। फिल्म अगले साल 27 अप्रैल, 2018 को रिलीज होगी।

 झांसी की रानी की ही तरह बगावती

झांसी की रानी की ही तरह बगावती

कुछ दिन पहले कंगना ने कहा था कि वो झांसी की रानी की ही तरह बगवाती हैं लेकिन झांसी की रानी रीयल हिरोईन थीं और मैं उनके आगे कुछ नहीं। 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' की अभिनेत्री ने कहा था कि मैं सहमत हूं कि मैं बगावती हूं, लेकिन वह (रानी लक्ष्मी बाई) एक खास मकसद को लेकर विद्रोही थीं, जिसने उन्हें 'हीरो' बनाया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kangana Ranaut escaped a near-fatal accident while shooting for her upcoming film, Manikarnika - The Queen Of Jhansi. Mid-Day reports that the shoot in Hyderabad went horribly awry when Kangana got hit by a sword on her forehead while filming an intense sword-fighting sequence and began bleeding profusely.
Please Wait while comments are loading...