• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कपिल मिश्रा ने कंगना से की उनके वकील की शिकायत, एक्ट्रेस ने कहा- उनका मेरे जैसा होना जरूरी नहीं

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत 11 कमांडो के सुरक्षा घेरे में मुंबई पहुंच गई हैं। बुधवार को उनकी फ्लाइट छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर लैंड हुई। बता दें कि केंद्र सरकार द्वारा एक्ट्रेस को वाई श्रणी की सुरक्षा दिए जाने के पीछे कंगना और शिवसेना के बीच जारी विवाद है। इस बीच कंगना के वकील को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता कपिल मिश्रा का एक ट्वीट वायरल हो गया है। कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी पर ही निशाना साधा है। उन्होंने एक खबर का लिंक शेयर किया है जिस पर अब कंगना की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

कपिल मिश्रा ने कंगना के वकील को लिया आड़े हाथ

कपिल मिश्रा ने कंगना के वकील को लिया आड़े हाथ

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कंगना राणावत जी को इस खबर पर ध्यान देना चाहिए, अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाने वाला रिजवान सिद्दकी हैं कंगना के वकील। अर्नब के खिलाफ गवाह बनने के लिए मुम्बई पुलिस को लिख चुका है। सफूरा जरगर के सपोर्ट में अभियान चला रहा है।' उन्होंने ट्वीट में एक वेबसाइट का लिंक भी शेयर किया है जिसमें कंगना के वकील को हिंदू विरोधी वकील बताया गया है।

कंगना रनौत ने दिया जवाब

कंगना रनौत ने दिया जवाब

बीजेपी नेता के ट्वीट के कुछ देर बाद ही कंगना रनौत ने उस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। कंगना ने अपने वकील का समर्थन करते हुए लिखा, 'मैं जानती हूँ रिजवान सिद्दकी जी और मेरी आयडीआलजीज नहीं मिलती, मेरा स्नेह और विश्वास पाने केलिए उनका मेरे जैसा होना ज़रूरी नहीं, मुझे सिर्फ अपने काम के प्रति उनकी निष्ठा चाहिए जो उनमें कूट कूट के भरी है, हमारा धर्म और संस्कृति दूसरों के विचारों का सम्मान करना सीखाती है।'

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

कंगना रनौत के इस ट्वीट पर अब सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। एक यूजर ने लिखा, 'इस तरह के मामलों में धर्म का कोई लेना-देना नहीं है, हिंदू-मुसलमान भाई बहन की तरह हैं। कोई भी कुरान या मनुस्मृति या मुल्ला या साधु हमारी मोहब्बत को तोड़ नहीं सकता है।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'कपिल मिश्रा के मुंह पर तमाचा है यह... बहुत अच्छा जवाब कंगना जी।'

दफ्तर टूटने के बाद क्या बोलीं कंगना ?

दफ्तर टूटने के बाद क्या बोलीं कंगना ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रही जुबानी जंग ने बुधवार को नया मोड़ ले लिया। इस दौरान बीएमसी की टीम बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर पहुंची और वहां पर अवैध निर्माण को गिरा दिया। इस पर कंगना भड़क गईं। उन्होंने कार्रवाई की फोटो ट्वीट कर शिवसेना, महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी पर जमकर निशाना साधा। साथ ही उनकी तुलना बाबर से कर दी। कंगना ने बीएमसी की कार्रवाई की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं कभी गलत नहीं थी, मेरे दुश्मनों ने बार-बार ये साबित किया है, इसी वजह से मेरी मुंबई अब पीओके हो गई है।

बॉम्बे HC ने कंगना के दफ्तर तोड़ने पर लगाई रोक, उठाए BMC की कार्रवाई पर सवाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kangana Ranaut replied to BJP leader Kapil Mishra tweet regarding his lawyer
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X