• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

जूनियर एनटीआर को अब संभालनी चाहिए टीडीपी की कमान, लक्ष्मी पार्वती ने जताई ये इच्‍छा

Google Oneindia News

तिरुपति, 24 अगस्त: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की हैदराबाद में जूनियर एनटीआर से मुलाकात की। जिसके बाद आंध्र प्रदेश तेलुगु और संस्कृत अकादमी की अध्यक्ष नंदमुरी लक्ष्मी पार्वती ने कहा कि उनकी इच्छा है कि जूनियर एनटीआर को राजनीति में शामिल होना चाहिल और चंद्रबाबू से टीडीपी की कमान अपने हाथो में लेकर सत्‍ता में आना चाहिए।

ntr

बता दें साउथ फिल्‍मों के जाने माने एक्‍टर जेआर एनटीआर के दादा एनटी रामा राव आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। एनटीआर एक्टर-पॉल‍िट‍िश‍ियन नंदमुरी बालाकृष्ण और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के भतीजे भी हैं।

मीडिया से बात करते हुए चंद्रबाबू ने टीडीपी के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री नंदामुरी तारक रामा राव (एनटीआर) को धोखा दिया और टीडीपी को उनसे छीन लिया। लक्ष्मी पार्वती ने कहा कि 25 अगस्त को यहां वेंकटेश्वर विश्वविद्यालय (एसवीयू) में बोली जाने वाली तेलुगु भाषा के आंदोलन के जनक गिदुगु वेंकट राममूर्ति की जयंती समारोह बड़े पैमाने पर आयोजित किया जाएगा।

टीडीपी नेता वाईएसआरसीपी सरकार की स्कूलों के युक्तिकरण पर आलोचना क्यों कर रहे हैं, जब पिछले टीडीपी शासन में चंद्रबाबू द्वारा 30,000 सरकारी स्कूलों को बंद कर दिया गया था, उन्होंने पूछा और बताया कि टीटीडी के अध्यक्ष वाईवी सुब्बा रेड्डी ने यहां गोशाला के पास तेलुगु और संस्कृत अकादमी को जमीन आवंटित की थी।

सोनाली की मौत पर गहराया रहस्य, भाई ने कहा- 'इन दो लोगों पर हत्या का शक, AIIMS में हो पोस्टमार्टम'सोनाली की मौत पर गहराया रहस्य, भाई ने कहा- 'इन दो लोगों पर हत्या का शक, AIIMS में हो पोस्टमार्टम'

Comments
English summary
Jr NTR takes over the command of TDP from Chandrababu, Lakshmi Parvati expressed this desire
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X