• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'नीतीश कुमार के खिलाफ सीबीआई जांच का आदेश अफवाह'

|

नई दिल्ली। मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुश्किल बढ़ गई है। स्पेशल पॉक्सो कोर्ट ने सीबीआई को मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में नीतीश कुमार के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। नीतीश कुमार के साथ ही मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी धर्मेंद्र सिंह और समाज कल्याण विभाग के प्रमुख सचिव अतुल प्रसाद के खिलाफ जांच का आदेश दिया गया है। लेकिन इस पूरे मामले में जदयू के नेता संजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है।

Sanjay singh

संजय सिंह ने कहा कि स्पेशल कोर्ट को इस मामले में सीबीआई जांच का आदेश जारी करने का कोई अधिकार नहीं है और ना ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ किसी तरह का कोई आदेश जारी किया गया है। संजय सिंह ने मुख्यमंत्री के खिलाफ जांच के आदेश को महज अफवाह करार देते हुए कहा कि इस तरह का कोई आदेश जारी नहीं किया गया है। बता दें कि इस मामले में गिरफ्तार आरोपी डॉ अश्विनी ने अपने वकील के जरिए शेल्टर होम के संचालन में सीएम नीतीश कुमार की भूमिका की जांच की मांग करते हुए कोर्ट में अर्जी दी थी।

अश्विनी पर नाबालिग लड़कियों को ड्रग्स का इंजेक्शन देने का आरोप है । गिरफ्तारी के बाद अश्विनी ने मुंख्यमंत्री समेत दोनों अधिकारियों के खिलाफ जांच की मांग की थी। इसके साथ-साथ कथित तौर पर यह भी कहा गया है कि टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज (टीआईएसएस) द्वारा रिपोर्ट प्रस्तुत करने के बाद भी आश्रय गृहों फंडिंग जारी की गई थी।

इसे भी पढ़ें- करोल बाग होटल अग्निकांड: अर्पित पैलेस का मालिक राकेश गोयल एयरपोर्ट से गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
JDU leaders says CBI enquiry against Nitish Kumar is just a rumor.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X