• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Jammu-Kashmir : हमने ढेर किए जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी: डीजीपी दिलबाग सिंह

|

श्रीनगर। एक बड़ी खबर कश्मीर से है, जहां आज सुबह 6 बजे जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर नगरोटा में सीआरपीएफ पोस्ट के पास हुई फायरिंग में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया है, हालांकि इस फायरिंग में सीआरपीएफ का एक जवान भी घायल हुआ है, इस बारे में जानकारी देते हुए डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि तीनों ही आंतकी जैश-ए-मोहम्मद गुट के थे, हमने 6 हथियार भी बरामद किए हैं, ट्रक ड्राइवर से भी पूछताछ चल रही है।

j&K:आतंकियों ने सुरक्षाबलों को बनाया निशाना, एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि पुलिस ने जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर बन्न टोल प्लाजा पर श्रीनगर जा रहे एक ट्रक को रोक दिया तो ट्रक में छिपे आतंकवादियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, आतंकियों की ओर से फायरिंग शुरू होने के बाद सुरक्षाबलों ने मुस्‍तैदी से जवाब दिया।

इस दौरान बम टोल प्लाजा के पास दो तेज धमाकों की आवाज भी सुनी गई। बताया जा रहा है कि इन आतंकियों की साजिश आत्मघाती हमला करने की थी, , जम्मू-कश्मीर पुलिस डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया, ये आतंकी जल्द ही घुसपैठ करके आए थे और श्रीनगर जा रहे थे।

अब तक 3 आतंकियों को ढेर किया जा चुका है, जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर अभी ट्रैफिक को रोक दिया गया है, जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी मुकेश सिंह का कहना है कि क्षेत्र में 4 से ज्यादा आतंकी हो सकते है, पूरे क्षेत्र को घेर लिया गया है और सर्च ऑपरेशन जारी है।

एनकाउंटर को देखते हुए उधमपुर के सारे स्कूलों को आज सुरक्षा के मद्देनजर बंद कर दिया गया है।

यह पढ़ें: जानिए मां पूजा बेदी के बॉयफ्रेंड मानक के बारे में क्या सोचती हैं बेटी अलाया?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
J&K Police: The police intercepted a Srinagar bound truck at Bann toll plaza on Jammu-Srinagar highway. The truck bound terrorists fired on police triggering an encounter. One policeman injured, one terrorist killed. Encounter going on.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X