• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राज्‍यपाल सत्‍यपाल मलिक ने कश्‍मीर के नेताओं से की अपील, सुरक्षा के मुद्दों को अलग रखें

|

श्रीनगर। जम्‍मू कश्‍मीर में तेजी से बदलते हालातों के बीच ही राज्‍यपाल सत्‍यपाल मलिक ने एक अहम अपील की है। राज्‍यपाल मलिक ने घाटी के नेताओं से कहा है कि वे शांत रहें और सुरक्षा व्‍यवस्‍था के मुद्दों को बाकी मुद्दों के साथ न मिलाएं। आपको बता दें कि घाटी में अतिरिक्‍त जवानों की तैनाती के बीच ही शुक्रवार को अमरनाथ यात्रा को कैंसिल कर दिया गया। साथ ही सभी पर्यटकों से अपील की गई है कि वे घाटी छोड़कर चलें जाएं। इन सबके बीच ही घाटी के नेताओं जिनमें पूर्व मुख्‍यमंत्री महबूबा मुफ्ती और उमर अब्‍दुल्‍ला शामिल हैं, उन्‍होंने मुलाकात की है।

jammu-kashmir-gov

पर्यटकों और यात्रियों की सुरक्षा, राज्‍य की जिम्‍मेदारी

पीडीपी की मुखिया महबूबी मु्फ्ती के अलावा पीपुल्‍स कॉन्‍फ्रेंस के सज्‍जाद लोन और इमरान रजा अंसारी के साथ ही जेएंडके पीपुल्‍स मूवमेंट पार्टी के शाह फैसल ने राज्‍यपाल से मुलाकात कर कहा है कि घाटी में तमाम अफवाहों को शांत कराएं। मुफ्ती ने सभी नेताओं के साथ मुलाकात के बाद उनका शुक्रिया ट्वीट कर अदा किया। इस मीटिंग के बाद राज्‍यपाल की ओर से बयान जारी किया। राज्‍यपाल ने कहा, 'सरकार ने अमरनाथ यात्रियों और पर्यटकों को जल्‍द से जल्‍द वापस लौटने को कहा है। कुछ खतरनाक तत्‍व जो इस इलाके से वाकिफ नहीं हैं और आतंकी या फिर आत्‍मघाती हमलों में मददगार साबित हो सकते हैं।' बयान में आगे कहा गया है, 'ऐसे में यह राज्‍य की जिम्‍मेदारी है कि वह सभी नागरिकों की सुरक्षा का ध्‍यान रखे। इस वजह से सावधानी बरतते हुए ही यात्रियों और पर्यटकों को वापस चले जाने को कहा गया है। यह सिर्फ यह सुनिश्चित करने के लिए है कि किसी भी तरह का आतंकी हमला उन पर न होने पाए।'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jammu Kashmir: Governor Satya Pal Malik hasurged leaders to keep calm and not to mix up securitymeasure with other things.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X