• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: सोशल मीडिया पर छाया जम्मू-कश्मीर का ये कॉन्स्टेबल, अपने रैप से हर किसी को बनाया दीवाना

|

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना काई वीडियो वायरल होता है। इसी तरह का एक वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक कॉन्स्टेबल दिखाई दे रहा है। ट्विटर और फेसबुक पर यूजर्स इस कॉन्स्टेबल की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आईपीएस मुकेश सिंह ने इस कॉन्स्टेबल का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

आईपीएस ने शेयर किया वीडियो

आईपीएस ने शेयर किया वीडियो

मुकेश सिंह ने इस वीडियो को कैप्शन दिया है, 'जम्मू-कश्मीर पुलिस का कॉन्स्टेबल और एक उत्साही रैपर'। इस कॉन्स्टेबल के बारे में बहुत कम जानकारी उपलब्ध है। इस वीडियो में कॉन्स्टेबल रैप सुना रहा जिसकी कुछ लाइंस हैं, 'लोग यहां सपने देखते फिरे नींद में, पर मेरे सपने तो मेरे नींद ही उड़ा गए, मेरे कंधों पर घर की जिम्मेदारी पर हिम्मत ना हारी, फिर भी मैंने रैप रखा जारी, उठा ली जिम्मेदारी तो बना सिपाही।'

ये भी पढ़ें: Yes Bank: RBI की पाबंदी से पहले खाताधारकों ने 6 महीने में यस बैंक से निकाले 18000 करोड़ रु

रैपर कॉन्स्टेबल को मिली वाहवाही

इस वीडियो को ट्विटर पर 6000 से अधिक व्यू मिले हैं जबकि इस ट्वीट को 751 लाइक्स मिल चुके हैं। इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, 'आप बेहद प्रतिभाशाली हो, आप इस टैलेंट को छिपाकर मत रखो।' वहीं, एक अन्य यूजर ने भी कॉन्स्टेबल की जमकर तारीफ की और 'सुपर्ब' कहा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। हर कोई इस कॉन्स्टेबल के बारे में अधिक से अधिक जानने को उत्सुक है।

अक्सर वायरल होते हैं सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो

अक्सर वायरल होते हैं सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो

इसके पहले, सोशल मीडिया पर जोमैटो के एक डिलीवरी ब्वॉय का वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय सोनू की स्माइल ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया। इसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही थी। वीडियो में एक शख्स सोनू से सवाल पूछता है, जिसका वो जवाब दे रहा होता है। जब वो शख्स सोनू से उसकी कमाई के बारे में पूछता है तो वह कहता है कि वो 12 घंटे काम करता है। इसके लिए उसे इंसेंटिव मिलाकर कुल 350 रुपये मिलते हैं। सोशल मीडिया पर सोनू का वीडियो वायरल होने के बाद उसपर कई मीम्स भी बने।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
jammu kashmir constable's video viral, receives lot of love for his rapping skills
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X