J&K: डोडा में एक ही परिवार के 5 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत, कशोर-बाबोर इलाके के पास खाई में गाडी गिरने से हुई मौत

Subscribe to Oneindia Hindi

डोडा। जम्मू और कश्मीर के डोडा में एक ही परिवार के 5 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार जिस गाड़ी ये लोग सफर कर रहे थे वो खाई में गिर गई। घटना डोडा जिले के कशोर-बाबोर इलाके के पास हुई।पुलिस का कहना है कि यह कार डोडा जिले के जातेली इलाके के रास्ते पर जा रही थी, जब वह कशोर-बाबोर इलाके के निकट तेज मोड़ के दौरान सड़क से उतर गई और घाटी में जा गिरी। जानकारी मिलने करने के बाद, स्थानीय लोग और पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर सभी घायल यात्रियों को जिला अस्पताल डोडा भेजा जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया। इसके थोड़ी ही देर बाद 3 और लोगों की मौत हो गई। प्रारंभिक रिपोर्टों से पता चलता है कि दुर्घटना स्थल पर मोड़ था, जहां ड्राइवर ने संभवतः गाड़ी पर नियंत्रण खो दिया।

जम्मू और कश्मीर: खाई में गिरी गाड़ी, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

डिप्टी एसपी डीआईएसपी डोडा नजीर अहमद गनी ने कहा कि डोडा अस्पताल में डॉक्टरों ने सभी 5 परिवारों को मृत घोषित कर दिया। एक और घटना में, जम्मू जिले के बारी ब्राह्मणा इलाके हुई दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Five people of the same family died in a road accident in Doda, Jammu and Kashmir. According to the information, the people who were traveling in this train fell into the ditch. The incident happened near the Kashor-Babore area of ​​Doda district.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.