• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जम्मू: बर्खास्त डीएसपी दविंदर सिंह 15 दिन की एनआईए रिमांड पर

|

नई दिल्ली। आतंकियों के साथ पकड़े गए जम्मू-कश्मीर पुलिस के बर्खास्त डीएसपी दविंदर सिंह को गुरुवार को जम्मू में एनआईए कोर्ट में पेश किया गया। दविंदर के साथ गिरफ्तार तीन अन्य नावेद मुश्ताक उर्फ बाबा, उसके साथियों आसिफ तथा इरफान मीर को कोर्ट में पेश किया। एनआईए कोर्ट ने चारों आरोपियों की 15 दिन की रिमांड मंजूर की है।

    DSP Davinder Singh पर Srinagar में NIA की Investigation में बड़ा खुलासा | Oneindia Hindi

    DSP Davinder Singh case, दविंदर सिंह केस, Davinder Singh, NIA Jammu, kashmir, दविंदर सिंह, जम्मू

    बुधवार को एनआईए की टीम दविंदर सिंह को पूछताछ के लिए जम्‍मू लेकर आई थी। एनआईए टीम दविंदर सिंह, नावेद मुश्ताक उर्फ बाबा, उसके साथियों आसिफ तथा इरफान मीर को यहां ट्रांजिट रिमांड पर लाई है। बुधवार को दविंदर सिंह के श्रीनगर स्थित घर पर एनआईए ने छापेमारी की। एजेंसी को छापेमारी में साढ़े सात लाख कैश, नक्शा और कुछ संवेदनशील दस्तावेज मिलने का दावा किया गया है। इन दस्तावेजों के मिलने के बाद एनआईए ने देविंदर सिंह को दिल्ली ले जाने का प्लान फिलहाल छोड़कर ट्रांजिट रिमांड पर लेकर जम्मू पहुंची और आज अदालत में पेश किया।

    दविंदर सिंह को जनवरी को गिरफ्तार किया गया था। उस समय वो जम्मू-कश्मीर पुलिस में डीएसपी थे। बाद में उन्हें पद से बर्खास्त कर दिया गया। दविंदर सिंह को 11 जनवरी को हिज्बुल मुजाहिदीन के तीन कथित आतंकियों के साथ गिरफ्तार किया गया था। चारों एक कार में मौजूद थे। दविंदर पर आरोप है कि वह तीनों को जम्मू ले जा रहे थे, जहां से ये तीनों दिल्ली की ओर निकल जाते। कार से गोला-बारूद, हथियार भी बरामद हुए थे।

    <strong>CAA: कोर्ट में सामने आया मुजफ्फरनगर पुलिस का एफआईआर में किया 'खेल'</strong> CAA: कोर्ट में सामने आया मुजफ्फरनगर पुलिस का एफआईआर में किया 'खेल'

    English summary
    Jammu Davinder Singh and 3 arrested in connection with case produced NIA Court
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X